Crime / दो प्रेमियों ने परिवार के सदस्यों के खिलाफ जाकर शादी कर ली तो, लड़की के रिश्तेदार ने जला दिया घर

Zoom News : Feb 13, 2021, 05:52 PM
पंजाब के तरनतारन से एक सनसनीखेज मामला सामने आया जहां दो प्रेमियों को शादी करना महंगा पड़ गया। जब लड़की ने अपने प्रेमी से उच्च न्यायालय में शादी की, तो लड़की के लोगों ने लड़के के घर को जला दिया। लड़की का कहना है कि उसके परिवार ने इस शादी को स्वीकार नहीं किया और उसने अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर ली। प्रेमी का नाम शमशेर सिंह है। तरनतारन के पुलिस स्टेशन में जाकर शमशेर सिंह ने अपनी प्रेमिका से अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

दरअसल, शमशेर सिंह लंबे समय से संदीप कौर नाम की एक लड़की के साथ प्यार में थे और उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को शादी करने के लिए मनाने की बहुत कोशिश की। लेकिन लड़की के परिवार ने शादी करने से इंकार कर दिया।

दूसरी ओर, दोनों प्रेमी एक दूसरे के बिना नहीं रह पा रहे थे। आखिरकार, दोनों ने भागकर शादी करने का फैसला किया। इसके बाद दोनों ने पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में शादी कर ली। लेकिन लड़की के परिवार द्वारा इस मामले को तूल दे दिया गया।

जैसे ही लड़की के परिवार को पता चला कि दोनों ने शादी कर ली है, वे लड़के के घर गए और उसका सामान चुरा लिया और बाकी सामानों को आग लगा दी। संदीप कौर ने आरोप लगाया कि उसके मामा उसकी जान के दुश्मन बने हुए हैं। थाना प्रभारी यदविंदर सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और मामले में जो भी आरोपी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER