Cricket / विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर दिया था ऐसा बयान, जिसके बाद मच गया था बवाल

Zee News : Aug 07, 2020, 05:56 AM
Cricket: भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से आज दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में अपना नाम लिखवा लिया है। क्रिकेट के सभी प्रारूपों में किंग कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीता है। अब तक रन मशीन ने टीम इंडिया की जीत में कई बार अहम भूमिका निभाई है। हालांकि कई बार विराट सिर्फ अपने खेल की वजह से ही नहीं बल्कि कई और कारणों की वजह से भी सुर्खियों में आ जाते हैं, जिनकी वजह से उन्हें मुश्किलों का सामना भी करना पड़ जाता है।

ऐसा ही कुछ हुआ था साल 2018 में जब कोहली के एक बयान की वजह से हंगामा हो गया था। दरअसल, उस साल अपने जन्मदिन के मौके पर कोहली जब सोशल मीडिया पर अपने लिए आए संदेशों को पढ़ रहे थे, तब एक यूजर ने उन्हें ओवररेटेड खिलाड़ी बताया था। इस यूजर ने लिखा था, 'आप एक ओवररेटेड खिलाड़ी हो। मुझे टीम इंडिया के बल्लेबाजों के मुकाबले ऑस्ट्रेलियाई और ब्रिटेन के बल्लेबाज ज्यादा पसंद हैं।' इस यूजर के ऐसे मैसेज के बाद विराट कोहली ने इसके जवाब में कुछ ऐसा लिख दिया था कि सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया था।

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर उस फैन को जवाब देते हुए लिखा था, 'मुझे लगता है कि आपको इंडिया में नहीं रहना चाहिए। आप हमारे देश में रहकर दूसरे देशों के खिलाड़ियों को पसंद कर रहे हैं। कोई बात नहीं अगर आप मुझे पसंद नहीं करते, लेकिन आपको अपने देश में रहकर दूसरे देशों की चीजें पसंद नहीं करनी चाहिए। पहले अपनी प्राथमिकताएं तय कर लीजिए।'

विराट कोहली का ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा था। उन्हें ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा था, 'खुद आप विदेशी चीजों को प्रमोट करते हो, आपने शादी भी भारत में नहीं इटली में की और आप लोगों को इंडियन चीजों को पसंद करने की बात कह रहे हो।'  आपको बता दें कि विराट के इस बयान के बाद कई दिनों तक ये मामला सोशल मीडिया पर गरम रहा था। फैंस ने कोहली को खूब ट्रोल किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER