स्पोर्ट्स / जब भी म्यूज़िक सुनता हूं, डांस करने लगता हूं: मैदान पर नाचने को लेकर कोहली

BCCI : Aug 13, 2019, 12:39 PM
नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक वीडियो इंटरव्यू शूट दिया है जिसमें उनके साथ टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं। वीडियो में विराट कोहली से चहल सवाल पूछते हुए दिख रहे हैं और कोहली उसका बेबाक जवाब देते हुए दिख रहे हैं।  खुद कोहली ने 'चहल टीवी' पर अपने साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल से यह बात कही। चहल ने कोहली का एक वीडियो इंटरव्यू शूट दिया है, जो बीसीसीआई डॉट टीवी पर पोस्ट किया गया है।

चहल से बातचीत के दौरान कोहली ने कहा कि मैं मैदान पर भरपूर आनंद ले रहा हूं। सिर्फ कप्तान होने के कारण मैं किसी प्रकार के दबाव में नहीं रहता। हमें भारत का प्रतिनिधित्व करने का सौभाग्य मिला है और इसीलिए हमारे लिए जरूरी है कि हम जीवन का आनंद लें। हमें जब भी जहां भी संगीत बजे नाचना चाहिए और अपने विपक्षी साथियों को भी संग ले लेना चाहिए। मौजूदा समय में मैं काफी खुश हूं और यही कारण है कि जब भी मौका मिलता है डांस करने से नहीं चूकता।

कोहली ने दूसरे वनडे में 120 रनों की पारी खेली। भारत ने यह मैच जीता। कोहली ने इस पारी के दौरान कई रिकार्ड कायम किए। कोहली ने अपने वनडे करियर का 42वां शतक पूरा किया। कोहली ने आगे कहा, "हमारा हमेशा से लक्ष्य रहा है कि टॉप-3 में से कोई एक बड़ा स्कोर करे। रोहित काफी समय से अच्छा कर रहे हैं। मुझे भी जब मौका मिला है, रन बनाए हैं। दुर्भाग्य से रोहित और धवन आज नहीं चल सके और इसी कारण मेरे लिए विकेट पर बने रहना जरूरी था।

यह पूछे जाने पर कि बल्लेबाजी या फिर फील्डिंग के दौरान क्या चीज उन्हें प्रेरित करती है? कोहली ने कहा कि मेरा बहुत सरल माइंडसेट होता है। मैं टीम के लिए 100 फीसदी देना चाहता हूं। बल्लेबाजी हो या फिर फील्डिंग या फिर कैच या फिर रन आउट, मैं अपना श्रेष्ठ देना चाहता हूं। इसके लिए अनुशासित जीवनशैली जरूरी है। अगर आप अपना 100 फीसदी नहीं दे रहे हैं तो मेरी नजर में यह टीम के साथ नाइंसाफी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER