IPL 2023 / मिनी ऑक्शन में किन तीन खिलाड़ियों पर लग सकता है सबसे बड़ा दांव?

Zoom News : Nov 16, 2022, 03:32 PM
IPL 2023 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन के लिए मिनी ऑक्शन का आयोजन अगले महीने होना है. सभी टीमों ने नीलामी से पहले रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. कई चौंकाने वाले फैसले देखने को मिले जिसमें दिग्गजों को रिलीज किया गया तो वहीं कुछ खिलाड़ियों ने अंतिम समय में अपनी-अपनी टीमों में अपनी जगह बचा ली. भले ही नीलामी छोटी ही होगी, लेकिन कुछ खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश निश्चित तौर पर होने वाली है. आइए जानते हैं वो तीन खिलाड़ी कौन से होंगे जिन्हें सबसे अधिक दाम मिल सकता है.

इन तीन खिलाड़ियों को मिल सकता है सबसे अधिक दाम

ऑस्ट्रेलिया के कैमरून ग्रीन ने हाल ही में भारत दौरे पर टी20 सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया था. ग्रीन ने अपने करियर में केवल 21 टी20 मुकाबले ही खेले हैं, लेकिन उन्हें इस फॉर्मेट का तगड़ा खिलाड़ी माना जा रहा है. ग्रीन के पास ओपनिंग करने और चार ओवर फेंकने की कला है. वह किसी भी टीम के लिए एक अच्छा विकल्प बन सकते हैं. इंग्लैंड को टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनाने वाले बेन स्टोक्स की मांग भी काफी ज्यादा रहने वाली है. स्टोक्स ने जब भी आईपीएल खेला है उन्हें बड़ी कीमत ही मिली है. पिछला सीजन मिस करने वाले सैम कर्रन कातिलाना गेंदबाजी कर रहे हैं और टी20 वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे थे. कर्रन के लिए भी नीलामी में बड़ी बोली लग सकती है.

हैदराबाद के पास होगा सबसे अधिक पैसा

सनराइजर्स हैदराबाद के पास नीलामी में सबसे अधिक 42.25 करोड़ रूपये होंगे. वे नीलामी में इसका फायदा भी ले सकते हैं. इसके बाद पंजाब किंग्स के पास भी 32.20 करोड़ रूपये होंगे. इन दो टीमों के बीच ही खिलाड़ियों को खरीदने के लिए बिडिंग वार देखने को मिल सकती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER