Viral News / जो भी भक्त मंदिर से बाहर आता उसको आशीर्वाद देता और हाथ मिलाता है यें कुत्ता, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Jan 12, 2021, 05:16 PM
MH: कुत्ते को इस दुनिया में सबसे वफादार जानवर माना जाता है। इससे कोई इनकार नहीं कर सकता। लेकिन क्या आपने कभी किसी कुत्ते को आशीर्वाद देते देखा है। हां, यह बहुत सच है। महाराष्ट्र के सिद्धटेक के सिद्धिविनायक मंदिर में एक कुत्ते का हाथ हिलाकर श्रद्धालुओं को आशीर्वाद देने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को फेसबुक पर एक सोशल मीडिया यूजर अरुण लोमडी ने शेयर किया था।

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि सिद्धिविनायक मंदिर के प्रवेश द्वार के बाहर एक कुत्ता एक ऊंचे खंभे पर बैठा है। जैसे ही भक्त मंदिर से बाहर आए, कुछ ने कुत्ते की ओर हाथ उठाया। यह देखकर कुत्ते ने भी उसका हाथ हिलाकर अभिवादन किया और उसके हाथ में पंजा दिया।

कुत्ते का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक आदमी मंदिर से बाहर आता है और कुत्ते के सामने झुक जाता है। कुत्ता उसके इशारे पर उसे आशीर्वाद देकर उसके इशारे का जवाब देता है।

इन दोनों वीडियो क्लिप को फेसबुक पर शेयर करने के बाद यह तुरंत वायरल हो गया। इसे अब तक 1.3 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने उस कुत्ते के प्रति अपने प्यार का इजहार किया और लिखा कि आशीर्वाद देते समय वह कुत्ता कितना प्यारा लग रहा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER