Coronavirus / कोरोना ने ले ली पूरे परिवार की जान, 13 घंटे के अंदर माता-पिता और बेटे की मौत

Zoom News : May 20, 2021, 10:34 AM
सांगली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र (Maharashtra) है। कोरोना ने यहां खूब तबाही मचाई है। ऐसे में महाराष्ट्र (Maharashtra) के सांगली (Sangli) में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई। यहां कोविड-19 से 13 घंटे के अंदर एक ही परिवार के 3 लोगों का निधन हो गया।

कोरोना ने तबाह कर दिया पूरा परिवार

आज तक में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना सांगली के शिराला तहसील के शिरशी गांव की है। यहां कोरोना की वजह से एक पूरा परिवार तबाह हो गया। कोविड-19 के कारण 13 घंटे में इस फैमिली के 3 सदस्यों की मौत हो गई।

कोरोना की चपेट में ऐसे आए परिवार के सभी लोग

बता दें कि सबसे पहले परिवार के बुजुर्ग सहदेव झिमुर (75) कोरोना से संक्रमित हुए, जिसके बाद उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। फिर कुछ दिन के बाद कोरोना संक्रमित सहदेव की पत्नी सुशीला झिमूर भी कोविड-19 की चपेट में आ गईं। हालत बिगड़ने पर उन्हें भी हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा। इस दौरान उनका बेटा सचिन झिमुर जो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और मुंबई में जॉब करता था, माता-पिता को देखने सांगली पहुंचा।

13 घंटे के अंदर परिवार के तीनों लोगों की मौत

सांगली पहुंचकर सचिन झिमुर भी कोरोना संक्रमित हो गया। बाद में सचिन को भी हॉस्पिटल में भर्ती करवाने की नौबत आ गई। इस तरह एक-एक करके परिवार के सभी सदस्य कोरोना से संक्रमित होने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हो गए। फिर अस्पताल में सहदेव झिमुर और उनकी पत्नी सुशीला झिमुर मौत हो गई, दोनों का निधन सिर्फ 5 घंटे के अंदर हो गया।

वहीं दूसरी तरफ, माता-पिता की मौत के कुछ घंटे के बाद ही उनके बेटे सचिन की भी बुधवार को मौत हो गई। इस तरह 13 घंटे में एक परिवार के 3 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो गई। कोरोना ने एक पूरे परिवार की जान ले ली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER