बॉलीवुड / दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर क्यों बदल लिया अपना नाम

Zoom News : Jul 14, 2020, 09:24 PM
By News Helpline – Mumbai | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल दिया है। जी हाँ! नाम बदलने की वजह बहुत ही खास है। बता दें दरअसल दीपिका पादुकोण की फिल्म "कॉकटेल" ने सोमवार को अपने 8 साल पूरे कर लिए है। इस खास मौके पर दीपिका ने अपना सोशल मीडिया पर नाम बदलकर वेरोनिका रख लिया है। 

 

दीपिका पादुकोण की फिल्म कॉकटेल 13 जुलाई को 2012 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में दीपिका के साथ ही सैफ अली खान और डायना पेंटी लीड रोल में थी। फिल्म को रिलीज़ हुए 8 साल हो गए हैं। इस खास दिन को सेलिब्रेट करते हुए दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी प्रोफाइल पिक्चर और नाम भी बदल लिया है। 

 

वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, "कॉकटेल के 8 साल, अक्सर मुझसे पूछा जाता है क्या कोई ऐसा क्षण है, जिसे मैं फिर से जीना चाहूंगी... तो जवाब हां है। #8YearsOfCocktail" 


वही इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस डायना पेंटी ने भी फिल्म की कुछ फोटोज का एक वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए डायना ने लिखा, "ये सब जहां शुरू हुआ था... दिनेश विजान, होमी अदजानिया, दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान, बोमन ईरानी, डिंपल कपाडिया मुझे अपने जीवन के सबसे अच्छे अनुभवों में से एक देने के लिए आपका शुक्रिया।"

 

इम्तियाज अली द्वारा लिखी और होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बनी इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। और दीपिका के करियर के लिए ये फिल्म टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई थी। फिल्म के साथ ही इसके गानों को भी जबरदस्त रिस्पांस मिला था। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER