IPL 2020 / एक दिन पहले एमएस धोनी ने कराया था कोविड-19 टेस्ट, नतीजा आया सामने

Live Hindustan : Aug 13, 2020, 08:50 PM
IPL 2020: आईपीएल की चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने टीम के सदस्य मोन कुमार सिंह के साथ शुक्रवार को चेन्नई रवाना होंगे। दोनो को लेने के लिए दोपहर दो बजे सीएसके द्वारा चार्टर्ड प्लेन भेजा जा रहा है। धोनी तथा मोनू ने बुधवार को गुरुनानक अस्पताल से अपना कोविड 19 टेस्ट करवाया था। गुरुवार को दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई। अब दोनों पांच दिन के कंडिशनिंग कैंप के लिए चेन्नई रवाना हो रहे हैं।

चेन्नई से ही सीएसके की टीम 21 अगस्त को दुबई की उड़ान भरेगी। चेन्नई में सीएसके की टीम पांच दिन का कैंप 16 अगस्त से 20 अगस्त तक लगा रही है। इस दौरान खिलाड़ी बाहर के किसी व्यक्ति से नहीं मिलेंगे। 17 अगस्त और 19 अगस्त को भी सभी का कोविड टेस्ट कराया जाएगा।

सुशांत बेंगलुरू में

रांची के एक अन्य क्रिकेटर सुशांत मिश्र छह अगस्त को बेंगलुरू पहुंच गए थे। उनको अभ्यास गेंदबाज के रूप में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स टीम ने बुलाया है। बेंगलुरु में 14 दिन के क्वारंटाइन के बाद सुशांत आरसीबी टीम के साथ दुबई रवाना होंगे। आईपीएल के मैच 19 सितंबर से शुरू होंगे जबकि लीग का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा।

धोनी ने आईपीएल के 190 मैच में 42.40 की शानदार औसत से 4432 रन बनाए हैं। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन बार आईपीएल खिताब जीता है। बता दें कि धोनी ने अपना अंतिम मैच आईसीसी वनडे विश्व कप 2019  में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। यह वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच था, जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद से ही धोनी क्रिकेट और भारतीय टीम से दूर हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER