तेलंगाना / उधार के अपने पैसे मागने गई विधवा महिला तो शख्‍स ने जलाया जिंदा

Zoom News : Mar 09, 2021, 05:09 PM
हैदराबाद: तेलंगाना (तेलंगाना) के मेडक जिले में, एक विधवा को जला देने की घटना (विधवा महिला जला)। विधवा एक व्यक्ति के पैसे के लिए पूछ रहा था, जो अपने पैसे पर वापस नहीं आया और उल्टा मार डाला। यह घटना सोमवार को होती है जब जनजातीय समुदाय से आने वाली महिला पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दी गई थी। वह बुरी तरह जला दिया गया, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन वह बचाया नहीं जा सका।

 पुलिस के अनुसार, 42 वर्षीय बाई को 80 प्रतिशत तक बढ़ाया गया था। यहां सरकारी अमेरिकी जनरल अस्पताल में, मंगलवार को उनकी मृत्यु हो गई। बाई से उधार लेने वाले व्यक्ति ने उन पर पेट्रोल छिड़काया है और उन्हें आग लगा दी है। यह कार्यक्रम मैडक जिले में अलादुर्ग मंडल के गद्देददापुर गांव का है।

पुलिस के अनुसार, एक विधवा एक विधवा है। उस दिन जब उसे उस व्यक्ति से अपने उधार लेने के पैसे वापस ले लिया गया, तो उसने इस घटना को पूरा किया। आग पर, मलकापुर के निवासी, जो दौड़ से भागते हैं और लोगों की मदद करते हैं, लेकिन कोई भी आगे नहीं आया। बाद में वह झाड़ियों में बेहोशी की स्थिति में आया। कुछ स्थानीय लोगों को उनमें सरकारी अस्पताल से, वहां हैदराबाद से स्थानांतरित कर दिया गया था

पेशे द्वारा पुलिस को गिरफ्तार कर लिया गया है। पैसा उसकी महिला के साथ बहस की गई जिसके बाद उन्होंने इस घटना को पूरा किया। कई ने अपनी हिरासत में अपनी हिरासत ले ली है और हत्या के मामले में उनके खिलाफ पंजीकृत किया गया है। पुलिस के मुताबिक, कुछ साल पहले परिवार के सदस्यों के बीच एक झगड़ा में महिला के पति की मौत हो गई थी और तब से वह अपने माता-पिता और दो बच्चों के साथ रह रही थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER