बिहार / पत्नी ने बॉयफ्रेंड को घर पर बुलाया, पति ने ले ली महिला की जान

Zoom News : May 07, 2021, 04:25 PM
बिहार के लखीसराय से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर अवैध संबंध के चलते एक पति अपनी पत्नी को ही मौत के घाट उतार मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। बता दें बीते 2 मई को विरूपुर थाना क्षेत्र के तुरकैजनी गांव में एक प्रेमी युगल को पहले तो ग्रामीणों ने रातभर पेड़ से बांधकर रखा और फिर सुबह उसकी शादी करा दी थी। प्रेमिका और उसका तुरकैजनी गांव के रहने वाले हैं। उसका पति किसी काम से गांव के बाहर गया हुआ था। 

इधर पत्नी ने चुपके से अपने प्रेमी को घर में बुला लिया फिर इसकी जानकारी गांव वालों को लगी और उन्होंने दोनों प्रेमी युगल को रातभर पेड़ से बांधकर रखा और सुबह दोनों की शादी करा दी। जब पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई तो इसे रफादफा करना ही समझा और दोनों के घर वापिस भेज दिया। 

जब इस पूरे मामले की जानकारी महिला के पति को हुई तो उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वहीं मृतका के भाई का आरोप है कि उसकी बहन की हत्या दहेज के कारण हुई। ससुराल वाले दहेज की मांग करते थे। दहेज नही देने पर उन्होंने उसकी बहन की शादी जबरन किसी दूसरे के साथ करा दी। बिरुपुर थानाध्यक्ष समझौता करने के बाद ससुराल भेजा गया जहां पर उसके पति के द्वारा हत्या कर दी गई। 

वहीं, एसपी सुशील कुमार ने बताया कि महिला के पति पर हत्या का आरोप लगा है। आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। जल्द से जल्द हत्यारे को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच करने में जुटी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER