Suicide / विवाहिता दूसरे लड़के से कर रही थी बात, पति ने डाटा तो पत्नी ने जहर खाकर दी जान

Zoom News : Nov 17, 2020, 03:55 PM
Suicide: यूपी के ललितपुर जिले में एक विवाहिता ने इसलिए खुदकुशी कर ली, क्योंकि उसके पति ने दूसरे युवक से बात करते वक्त मोबाइल छीन लिया था। पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। इसके बाद गुस्साई महिला ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। दरअसल दूसरे युवक से फोन पर बात करते वक्त पति ने मोबाइल फोन छीनकर उसे डांट लगा दी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

थाना कोतवाली सदर क्षेत्र के ग्राम टीला निवासी जितेंद्र सिंह अपनी पत्नी पूजा राजा (25 वर्ष) और दो बच्चों के साथ अपनी बहन की ससुराल थाना बार के ग्राम बघोरा गया हुआ था। सोमवार दोपहर पूजा राजा किसी युवक से मोबाइल फोन पर बात कर रही थी। इश पर पति जितेंद्र ने पूजा को डांटते हुए मोबाइल फोन छीन लिया। इस बात से नाराज होकर पूजा ने घर में रखी जहरीली दवा का सेवन कर लिया । जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। इसके बाद उसे उपचार के लिए बाइक से अस्पताल लाया गया। लेकिन यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इधर पति जितेंद्र ने बताया कि उसने पांच साल पहले अपने घर से भाग कर पूजा से शादी की थी। लेकिन कुछ समय से पत्नी पूजा किसी अन्य युवक से बात करने लगी थी। इसके बाद उसने पत्नी से मोबाइल फोन छीनकर डांटा था और हिदायत दी थी कि अब आगे से किसी से बात नहीं करना। इधर थानाध्यक्ष बार अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER