Crime / पत्नी के थे अवैध संबंध, पति ने खुलासा करने के लिए बनाया वीडियो कर दिया वायरल, और फिर कर...

Zoom News : Feb 12, 2021, 03:40 PM
दिल्ली के कल्याणपुर के एक चित्रकार ने आत्महत्या करने से पहले अपना वीडियो बनाया। इस वीडियो में उसने अपनी आत्महत्या के कारण अपनी पत्नी के अवैध संबंध को बताया है। वीडियो में उसने उस राज का भी खुलासा किया है, जिसके साथ उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे। उन्होंने यह वीडियो अपने कई दोस्तों, दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजा है, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

दिल्ली के कल्याणपुर इलाके के रहने वाले इस शख्स की पहचान राजेश के रूप में हुई है, जो एक पेंटर था और अपने परिवार के साथ त्रिलोकपुरी में रहता था। राजेश की शादी 12 साल पहले फरीदाबाद में हुई थी। उनकी दो बेटियां भी हैं। राजेश ने कल रात आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। यह कहा गया है कि राजेश की पत्नी YouTuber है। परिवार के सदस्यों ने कहा कि शादी के तुरंत बाद, दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। दो महीने पहले राजेश की पत्नी अपनी बेटियों के साथ रहने चली गई। गुरुवार सुबह करीब आठ बजे राजेश ने अपने घर पर फांसी लगा ली। इससे पहले, उसने कई वीडियो बनाए और उन्हें अपने साथियों को व्हाट्सएप के माध्यम से भेजा।

राजेश द्वारा आत्महत्या करने से पहले बनाए गए वीडियो में, यह आरोप लगाया गया है कि उसकी पत्नी का गौरव भाटिया नामक एक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध है। राजेश का आरोप है कि पत्नी यूट्यूब पर गाने और कार्यक्रम बनाने के सिलसिले में लगातार घर से बाहर रहती थी। गौरव भाटिया नाम का एक शख्स अपनी पत्नी पर अपने पति से संबंध तोड़ने का दबाव बना रहा था। राजेश और उसकी पत्नी ने 5 फरवरी को पुलिस स्टेशन में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। राजेश ने अपने वीडियो में पुलिस पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। वहीं, इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो कब बनाया गया इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER