Crime / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, बन रहा था प्यार में बाधा

Zoom News : Jan 11, 2021, 08:09 AM
हाथरस। कुछ दिन पहले हाथरस (उत्तर प्रदेश) में पुलिस को एक युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में मिलने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या (हसबैंड मर्डर) कर दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि एक सप्ताह पहले हसायन थाना क्षेत्र के बस्तोई गांव के पास एक खेत में युवक का शव मिला था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस दौरान, पुलिस को ठोस सबूत मिले, जिसके आधार पर उसने मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जायसवाल ने कहा कि तीन जनवरी को बस्तोई गांव में खेत के किनारे एक लावारिस शव मिला था। इसकी पहचान महाराज सिंह उर्फ ​​छोटे लाल के रूप में हुई। वह अलीगढ़ के कनकपुर थाना क्षेत्र के अकराबाद का निवासी था। मृतक के परिवार के संदेह के आधार पर, पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। जांच में सामने आया कि मृतक की पत्नी का संबंध अरविंद कुमार नामक युवक से था। अगर इसकी भनक महिला के पति तक पहुंची, तो जिस दिन वे इसे लाईं, उनके बीच झगड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि छोटेलाल की पत्नी ने अरविंद को बताया कि उसके पति को हमारे रिश्ते के बारे में पता चला है, इसलिए वह अक्सर मुझे पीटता था। उसने अपने प्रेमी से अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए कहा।

एसपी ने कहा कि इसके बाद दोनों ने छोटेलाल की हत्या करने की योजना बनाई, जिसके तहत प्रेमी अरविंद ने अपने एक साथी के साथ घटना की रात अपने खेतों की रखवाली कर रहे छोटेलाल की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों घटनास्थल से फरार हो गए। पुलिस ने जांच में इसका खुलासा करने के बाद महिला, उसके प्रेमी और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER