IND vs AUS / भुवी के TROLLS पर भड़कीं पत्नी नूपुर, कहा- पहले जाओ खुद...

Zoom News : Sep 22, 2022, 01:27 PM
IND vs AUS | टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इन दिनों आलोचकों और ट्रोल्स के निशाने पर हैं। एशिया कप में पहले पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ उनका 19वां ओवर भारत को महंगा साबित हुआ और अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। भुवी और 19वें ओवर का नाता ऐसा हो गया है, जो टीम इंडिया को बहुत भारी पड़ रहा है। भुवी के ट्रोल्स को जवाब देने का बीड़ा उठाया है उनकी पत्नी नूपुर नागर ने। नूपुर ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ट्रोल्स का मुंह बंद कराने का काम किया है।

नूपुर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'आजकल लोग एकदम ही नकारा हो गए हैं, उनके पास कोई काम नहीं है और वे इतने खाली हैं कि उनके पास नफरत और ईर्ष्या फैलाने का बहुत समय है। मेरी उन सब को सलाह है- किसी को आपके शब्दों से फर्क नहीं पड़ता और ना ही आपके होने से। तो यह समय आप खुद को बेहतर बनाने में बिताएं, हालांकि उसका स्कोप काफी कम है।'

भुवनेश्वर कुमार ने 20 सितंबर को खेले गए मैच में 19वें ओवर में 16 रन लुटाए थे, जिसमें एक वाइड गेंद भी शामिल थी। भुवी शुरुआती ओवरों में तो कारगर साबित हो रहे हैं, लेकिन डेथ ओवरों में वह दबाव में नजर आ रहे हैं और इसका खामियाजा टीम इंडिया भुगत रही है। भुवी भारत के सबसे अनुभवी गेंदबाजों में से एक हैं और उन्हें खुद पता है कि वह इस दौर से कैसे बाहर आ सकते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER