HM / पत्नी ने पति को बाजार में दूसरी महिला के साथ घूमते देखा, तो चढ़ गया पारा, फिर दोनो के साथ किया कुछ ऐसा...

Zoom News : Nov 10, 2020, 07:41 AM
मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर के चौहटा बाजार में सोमवार को एक महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया। जब महिला ने अपने पति को शहर के चौहाटा बाजार में एक अन्य महिला के साथ घूमते देखा, तो उसका पारा चढ़ गया। बस ... फिर क्या था, महिला ने अपने पति और गिरेबान की महिला को पकड़कर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस नाटक के वीडियो बनाए जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, कमांद क्षेत्र का एक व्यक्ति बाजार आया था। उसी समय उनकी मुलाकात ऑट क्षेत्र की एक महिला से हुई। इस मामले में, इस व्यक्ति की पत्नी ने भी बाजार में आने की धमकी दी थी। अपने पति को किसी अन्य महिला के साथ घूमते हुए देखकर, महिला का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया, और वह अपने पति और महिला को पकड़कर बीच बाजार में हंगामा करने लगी। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत करने की कोशिश की। लेकिन महिला शांत होने का नाम नहीं ले रही थी

तीनों को पुलिस स्टेशन ले गए

ऐसे में तीनों को पुलिस चौकी ले जाया गया। जहां महिला का गुस्सा कम हुआ और उसने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसे गलतफहमी हुई थी। उसके बाद, पुलिस ने तीनों को उनके घरों में भेज दिया, लेकिन उन सभी पर पुलिस अधिनियम के तहत सार्वजनिक स्थान पर हंगामा करने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER