गुजरात / जिम के बहाने जुआ खेलती थी पत्नी, 12 लाख हारने के बाद पति को पता चला फिर हुआ यह...

AMAR UJALA : Jan 04, 2020, 11:38 AM
राजकोट | गुजरात के राजकोट में जुए की लत का शिकार एक महिला 12 लाख रुपये हार गई। भरपाई के लिए उसने घर के गहनों को फाइनेंस कंपनी में गिरवी रखवाकर कर्ज ले लिया। पति और ससुरालवालों को उसकी इस हरकत के बारे में तब पता चला जब एक महिला 11 लाख रुपये का तगादा करने पहुंची।

महिला के पति अंकित भीमाणी ने अपनी पत्नी एकता के खिलाफ राजकोट के भक्तिनगर में शिकायत दर्ज करवाई है। पति का आरोप है कि पत्नी जिम के बहाने 10:30 बजे जिम से निकलती थी और दोपहर डेढ़ बजे पहुंचती थी। इस दौरान वह किसी क्लब में जुआ खेला करती थी। 

जुए की लत में गहने चुराकर रखे गिरवी

अंकित का कहना है कि शारदीय नवरात्र के आठवें दिन एकता घर से बिना बताए अपने मायके चली गई। नवमी के दिन जब मैं घर पर था तो एक महिला आई। जिसने बताया कि एकता जुए में 11 लाख रुपये हार चुकी है और वह रुपयों का तगादा करने के लिए आई थी। हमने उससे कहा कि हमें इसकी कोई जानकारी नहीं है। एकता हमें बिना बताए अपने मायके चली गई है वहीं जाकर तगादा करो तो महिला वापस चली गई। 

तिजोरी जांचने पर पता चली जुए की लत

एकता के जुए की लत के बारे में पता चलने पर मां रंजनबहन ने घर की तिजोरी खोलकर गहनों की जांच की तो सोने का हार, अंगूठी सहित 5.60 लाख रुपए मूल्य के 11 गहने गायब मिले। एकता को फोन करके जब इस बारे में पूछा तो उसने जुए में हारी हुई रकम की भरपाई के लिए आभूषण चुराने की बात कही।

नहीं रखना चाहता अपने साथ

एकता के पति अंकित का कहना है कि हमें उसपर बिलकुल भी शक नहीं था। उसने मेरे साथ विश्वासघात किया है। परिवार के सदस्यों के साथ धोखा किया है। इसी वजह से मैं उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER