Viral News / पत्नी करती थी सोशल मीडिया पर बोल्ड वीडियो शेयर, पति ने कर दी गोली मारकर हत्या, फिर कर लिया...

Zoom News : Jan 29, 2021, 03:07 PM
Brazil: सोशल मीडिया ने खुद को व्यक्त करने के लिए सबसे उत्कृष्ट माध्यम के रूप में खुद के लिए एक जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है, लेकिन अक्सर इस माध्यम के बारे में करीब से देखा जाता है। ब्राज़ील में भी ऐसा ही हुआ जब एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को 14 बार गोली मारी और इसका कारण फरेरा द्वारा सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करना था

35 वर्षीय एलेन फेरेरा सियोलिन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और एक सामाजिक प्रभावक भी हैं। वह अक्सर TicTalk और Instagram जैसे प्लेटफार्मों पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती है। हालांकि उनके पति अलेजांद्रो एंटोनियो अगुलेरा को फरेरा की शैली बिल्कुल पसंद नहीं थी।

रिपोर्टों के अनुसार, एंटोनियो ने एक टिकटिक वीडियो को लेकर फरेरा के साथ काफी बहस की थी। इसके बाद, एंटोनियो को गुस्सा आया और उसने फेरेरा में 14 गोलियां चलाईं। एंटोनियो ने फिर खुद को सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस त्रासदी के दौरान, दंपति की 6 वर्षीय बेटी भी वहां मौजूद थी।

ब्राजील के पोंटा पोर्रा नगर पालिका के पास एक संपत्ति के पीछे युगल का शव मिला था। फेरेरा के शरीर में कम से कम 14 बुलेट के घाव पाए गए हैं और उसका दाहिना हाथ भी टूट गया है, और फेरेरा के 41 वर्षीय पति के सिर में एक गोली लगी है। इस जोड़े के परिजन अब अपने रिश्तेदारों की देखभाल कर रहे हैं।

इस बारे में बात करते हुए, पुलिस ने कहा कि इस जोड़े के करीबी दोस्तों ने कहा कि वे दोनों बहुत लड़ाई करते थे और जनता में भी उनके बीच तनाव स्पष्ट रूप से दिखाई देता था। यह ध्यान देने योग्य है कि फेरेरा के टिक्टोक में 58 हजार से अधिक अनुयायी थे। वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को बोल्ड आउटफिट में साझा करती हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER