उतर प्रदेश / देवर के साथ पत्नी का अफेयर, पति बना बाधा तो, प्रेमी संग मिलकर हटा दिया रास्ते से, गंगा किनारे दबाई लाश

Zoom News : Apr 01, 2021, 04:31 PM
उत्तर प्रदेश के बिजनौर में प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे पति को महिला ने अपने प्रेमी संग मिलकर रास्ते से हटा दिया। महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि आठ दिन पहले विष्णु नाम का शख्स अचानक लापता हो गया था। पत्नी और प्रेमी की निशानदेही पर गंगा किनारे रेत में दबी विष्णु की लाश को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।  

पुलिस के अनुसार ग्राम नवलपुर निवासी विष्णु 23 मार्च को अचानक घर से लापता हो गया था। परिजनों द्वारा थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। साथ ही परिवार की तरफ से इस बात की भी शांका जाहिर की गई थी कि विष्णु के गायब होने में उसकी पत्नी रचना और उसके चचरे देवर किरण पाल का हाथ हो सकता है।  

इसी आशंका के चलते पुलिस ने फोन की कॉल डिटेल की जांच की और दोनों से सख्ती के साथ पूछताछ की तो दोनों ने अपने अपराध को कबूल कर लिया और बताया की रचना के उसके चचेरे देवर से संबंध थे जिसमें विष्णु बाधा बन रहा था। 

23 मार्च को रचना ने एक साजिश के तहत अपने पति को गंगा किनारे बैराज पर बुलाया और वहीं अपने प्रेमी किरण पाल और उसके एक साथी अजय ने मिलकर विष्णु की गला घोंटकर हत्या कर दी और गंगा किनारे लाश को रेत के नीचे दफना दिया। 

अपराध कबूल करने के बाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर गंगा किनारे रेत में दबाई गई विष्णु की लाश को भी बरामद करा लिया है। पुलिस ने विष्णु की पत्नी रचना और प्रेमी करण पाल और इस घटना में उनका साथ देने वाले साथी अजय को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER