बॉलीवुड / बेबी को पैपराजी और लाइमलाइट से दूर रखेंगे रणबीर? जानें एक्टर का जवाब

Zoom News : Jul 21, 2022, 12:48 PM
बॉलीवुड | रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों अपनी इस नई जर्नी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वहीं रणबीर कपूर जो फिलहाल अपनी फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में बिजी हैं। वह कई बार आलिया और अपने होने वाले बेबी को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में रणबीर से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वह प्राइवेट इंसान हैं, सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं तो क्या वह अपने होने वाली बेबी को मीडिया फोटोग्राफर्स या सोशल मीडिया से दूर रखेंगे। तो जानें इस पर शमशेरा स्टार ने क्या जवाब दिया।

क्या बच्चे को पैपराजी से दूर रखेंगे रणबीर

रणबीर ने कहा, 'मुझे नहीं पता, अभी मैं वहां तक पहुंचा नहीं। अभी बेबी हो जाए पहले। हम बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसके बाद हम सही फैसला लेंगे और कोशिश करेंगे अपने बेबी को प्रोटेक्ट करें। मैं ये भी समझता हूं कि हम इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और यहां की कुछ डिमांड होती है। लेकिन मैं पर्सनल लाइफ को ज्यादा रिवील नहीं करता। तो देखते हैं इस बारे में आगे मैं और क्या प्लान करेंगे।'

शुरू से बेबी को लेकर आलिया से की बात

बता दें कि कुछ दिनों पहले रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह आलिया से पहली बार मिले थे और दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई तभी दोनों ने बेबी को लेकर बात करनी शुरू कर दी थी। दोनों को बच्चे पसंद है और अब इस नई जर्नी के लिए दोनों काफी एक्साइटेड हैं।

रणबीर की फिल्में

बेबी के आने से पहले रणबीर की 2 बड़ी फिल्में रिलीज हो जाएंगी। शुक्रवार को उनकी फिल्म शमशेरा रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के जरिए रणबीर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इससे पहले वह लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म संजू में नजर आए थे। वहीं अब शमशेरा में वह कमाल करने के तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल में हैं।

इसके बाद सितंबर में रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के जरिए पहली बार आलिया और रणबीर की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म में आलिया, रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER