स्पोर्ट्स / महिला का सबसे महंगे फुटबॉलर पर रेप का आरोप, कहा- सेक्स के लिए किया हिंसा का प्रयोग

Jansatta : Jun 02, 2019, 05:26 PM
ब्राजील के फुटबॉलर नेमार पर पेरिस के एक होटल में महिला से बलात्कार का आरोप लगा है। ब्राजील की मीडिया के हवाले से ये खबरें शनिवार को सामने आईं। हालांकि, इन रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए नेमार के पिता ने इन्हें ब्लैकमेल की कोशिश करार दिया है। साउ पाउलो पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, नेमार पर ‘हिंसा का प्रयोग करते हुए महिला से उसकी मर्जी के बिना संबंध बनाने’ का आरोप लगा है। हालांकि, पुलिस ने शिकायत से जुड़ी बाकी डिटेल्स को सार्वजनिक करने से इनकार कर दिया है।

खबरों के मुताबिक, ब्राजील की रहने वाली पीड़ित महिला की नेमार से जान पहचान इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। दोनों के बीच संदेशों का आदान-प्रदान हुआ, जिसके बाद फुटबॉलर ने महिला को मई महीने में पेरिस आने का न्योता दिया था। शिकायत के मुताबिक, नेमार जब होटल में आए तो वह नशे में धुत थे। दोनों के बीच कुछ देर बातचीत हुई, जिसके बाद नेमार कथित तौर पर हिंसक हो उठे और उन्होंने जबरन शारीरिक संबंध बनाए। फुटबॉलर के पिता नेमार सेंटोस ने कहा कि उनके बेटे ने कभी कोई अपराध नहीं किया है। उनका दावा है कि उनका बेटा ब्लैकमेलिंग का शिकार हुआ है। उन्होंने कहा, ‘हमारे पास सारे सबूत हैं और हम ये सारे सबूत वकीलों को दे भी चुके हैं।’

नेमार के पिता के मुताबिक, उनका बेटा और महिला डेट पर गए, लेकिन बाद में फुटबॉलर इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे। नेमार के पिता के मुताबिक, इसके बाद से ही महिला ने फुटबॉलर और उसके परिवार से पैसे ऐंठने की कोशिश की। उन्होंने कहा, ‘मेरे बेटे पर कैसे भी आरोप लगाए जा सकते हैं, लेकिन मुझे पता है कि वह कैसा इंसान है…साफ है कि यह एक जाल था।’ उधर, मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, आरोप लगाने वाली महिला पेरिस में 15 से 17 मई के बीच थी। हालांकि, उसने बीते शुक्रवार को ब्राजील में शिकायत दर्ज कराई। महिला की दलील थी कि वह ‘भावनात्मक तौर पर हिली’ हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER