India Lockdown / लॉकडाउन में सब्जी बेचने नहीं दिया तो पुलिस वाले से भिड़ गई महिला: देखे वीडियो

Jansatta : Apr 18, 2020, 03:59 PM
India Lockdown: मुंबई के मैनखुर्द में सब्जी बेच रही एक महिला और पुलिस वालों के बीच झड़प हो गई। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए यह इलाका पहले से ही कैन्टोन्मेंट जोन में आता है। महिला इस इलाके में ठेले पर सब्जी बेच रही थी लेकिन पुलिस ने ना सिर्फ सब्जियों से भरे ठेले को जमीन पर फेंक दिया बल्कि महिला की डंडे से पिटाई भी की।

महिला वेंडर की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि यह महिला सड़क पर सब्जी बेच रही थी। इस बीच कुछ पुलिस वाले वहां आ जाते हैं और उसके ठेले को वहां से हटाने लगते हैं।

महिला इस बात का विरोध करती है और तब ही एक पुलिसवाला सब्जी से भरे ठेले को जमीन पर फेंक देते है। सब्जी बेच रही महिला नाराज होकर पुलिस वाले से भिड़ जाती है। वो पुलिस वाले को पहले रोकने का प्रयास करती है और फिर नौबत हाथापाई तक पहुंच जाती है।

इस बीच वहां खड़ी एक लेडी कॉन्स्टेबल सब्जी बेच रही महिला पर टूट पड़ती है। वो उसे बालों से पकड़ कर खींचती है और फिर उसपर डंडे बरसाना शुरू कर देती है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ वर्दी में तैनात कुछ पुरुष पुलिसकर्मी भी इस महिला से गुत्थमगुत्थी करते हैं। इस बीच लेडी कॉन्स्टेबल महिला को घूंसों से भी मारती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER