Rape Case / 3 दरिंदों ने बंधक बनाकर की हैवानियत, महिला का पति घर आया तो ऐसे खुली पोल

Zoom News : Apr 03, 2021, 08:02 PM
शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन दरिंदों ने कथित रूप से एक महिला के साथ गैंगरेप (Woman Gang Raped By Three Accused) किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

पीड़िता को छत से उठा ले गए दरिंदे

इस मामले पर पुलिस (Police) अधिकारी मस्सा सिंह ने बताया कि थाना मिर्जापुर इलाके में बड़ी सरैया में रहने वाली 25 साल की एक महिला को 22 मार्च को तीन युवक उसकी छत से जबरन (Woman Gang Raped By Three Men) अपने साथ ले गए, जब वह मोबाइल पर बात कर रही थी।

बंधक बनाकर महिला के साथ की हैवानियत

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पीड़ित महिला को गांव के ही एक शख्स के मकान में जबरदस्ती ले जाकर उसके साथ कथित रूप से गैंगरेप किया।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पुलिस अधिकारी के अनुसार महिला आरोपियों के चंगुल से छूट गई लेकिन उसने इतने दिनों तक यह बात किसी को नहीं बताई। महिला का पति दिल्ली में नौकरी करता है। जब वह होली पर घर आया तो महिला ने शुक्रवार को उसे पूरी बात बताई और फिर पुलिस स्टेशन में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया। मामले का खुलासा होने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

जान लें कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

पुलिस का कहना है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हम पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद केस सुलझाने में काफी मदद मिलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER