उतर प्रदेश / गैंगरेप में महिला की गई जान, कांग्रेस ने दिल्ली में किया प्रदर्शन, गाड़ी में बैठा ले गई पुलिस

Zoom News : Sep 29, 2020, 03:50 PM
उत्तर प्रदेश के हाथरस में सामूहिक बलात्कार की पीड़िता की मौत हो गई। इस घटना को लेकर देश भर में गुस्सा है। घटना के विरोध में और दोषियों को दंडित करने के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा मंगलवार को एक विरोध प्रदर्शन किया गया था। दिल्ली महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को विजय चौक के पास प्रदर्शन किया और न्याय की मांग की। दिल्ली महिला प्रदेश अध्यक्ष की अध्यक्ष अमृता धवन की अध्यक्षता में दिल्ली पुलिस ने कई महिला प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया। सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में हाथरस की घटना के पीड़ित की मौत हो गई। इसके बाद से इस घटना पर राजनीतिक हंगामा मचा हुआ है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से योगी सरकार पर तीखा हमला बोला गया है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया कि हाथरस में एक दलित लड़की की सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। दो हफ्ते तक वह अस्पतालों में जिंदगी और मौत से जूझती रही। हाथरस, शाहजहाँपुर और गोरखपुर में बलात्कार की घटनाओं ने राज्य को हिलाकर रख दिया है।

आपको बता दें कि केवल कांग्रेस ही नहीं बल्कि कई अन्य विपक्षी दलों और सोशल मीडिया पर लोगों ने भी योगी सरकार की आलोचना की। और उस पर मामले को दबाने का आरोप लगाया।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER