Crime / बिहार में महिला की हत्या, लाश के पास मिला हत्यारोपी का गुप्तांग कटा हुआ

Zoom News : Oct 02, 2020, 07:41 AM
बिहार के बक्सर में मिला महिला का शव। सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की महिला के सीने और गर्दन के पास चाकू के निशान मिले। जिससे महिला की मौत हो गई। पुलिस ने यह भी बताया कि लाश के पास हत्यारे के गुप्तांग मिले हैं। आरोपी का वाराणसी के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये घटना बक्सर के कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के छोटका ढाकिच गांव में घटी है, मृतक महिला की पहचान 40 वर्षीय बबिता के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के बेटे का बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बताया गया है कि बबिता के मंगलवार रात परिवार के सदस्यों द्वारा लापता होने की सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। उसके बाद परिजनों को सूचना मिली कि बबीता का शव मिला है।

यहां पुलिस बबीता की हत्या के रहस्य को सुलझाने की कोशिश कर रही थी। उसी समय, खबर मिली थी कि बड़का ढाकीच निवासी सूर्यदेव सिंह यादव (40) पर किसी ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया था, जिसमें उसके गुप्तांग काट दिए गए थे। सूर्यदेव का वाराणसी के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।

पुलिस इस मामले को हत्या से जोड़कर देख रही है। बबीता के बेटे ने सूर्यदेव पर हत्या का आरोप लगाया है। बेटे ने कहा कि मंगलवार शाम को, उसकी मां बबीता को घास काटने के लिए मजबूर किया गया था। देर शाम जब वह घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER