दुनिया / समुद्र तट पर लाश को देखकर घबराई महिला, सच्चाई जानकर चौंक गईं

Zoom News : Nov 26, 2020, 07:18 AM
अमेरिका के फ्लोरिडा में समुद्र के किनारे रहने वाली महिला उस समय हैरान रह गई जब उसने अपने कदमों के पास एक लाश देखी। महिला ने तुरंत पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद, जब पुलिस मौके पर आई, तो यह पता चला कि महिला, जो कि लाश पर विचार कर रही थी, वास्तव में एक पुतला था जो बिल्कुल एक मानव शरीर जैसा दिखता था।

फ्लोरिडा की रहने वाली इस महिला ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने फेसबुक पर दी। महिला ने कहा कि जब वह समुद्र तट पर टहल रही थी, तो उसने एक शव देखा और तुरंत आपातकालीन नंबर 911 पर कॉल किया। महिला की कहानी और उन तस्वीरों को महासागर के घंटे नाम के फेसबुक पेज पर साझा किया गया है।

वालंटियर कैथलीन के शव को समुद्र तट पर पाए जाने के तुरंत बाद अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। जब उसकी जांच की गई, तो पाया गया कि वह वास्तव में एक पुतला था, जो लंबे समय तक पानी में रहने के कारण सड़ रहा था और किनारे पर आ गया था। यह जानकर महिला ने राहत की सांस ली।

महिला के साथ हुई इस घटना पर काफी टिप्पणी की। उनके लेख को लगभग साढ़े तीन हजार बार शेयर किया जा चुका है, जबकि 2 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, हजारों कमेंट भी किए गए हैं। अधिकांश लोगों ने खुशी व्यक्त की कि उनकी शंका दूर हो गई और वह लाश के स्थान पर एक पुतला बन गया

उसी समय, कुछ लोग यह भी पूछ रहे थे कि समुद्र में मानव का पुतला आखिर आया कहां से? वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि हम खुश हैं कि यह लाश नहीं बल्कि एक पुतला था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER