UP Crime / मकान मालकिन और दो मासूमों पर पेट्रोल डालकर महिला सैनिक के पति ने जिंदा जलाया

Zoom News : Mar 01, 2021, 10:01 AM
कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले (कानपुर) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला सिपाही के पति ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। महिला सैनिक उषा के पति अवनीश ने अपने मकान मालिक की पत्नी अर्चना और उसके दो बच्चों को आग लगा दी। अर्चना किचन में खाना बना रही थी और उसके बच्चे पास बैठे थे। फिर उसने रसोई में पेट्रोल डाला और तीनों को आग लगा दी। बुरी तरह से घायल हालत में तीनों को कानपुर सिटी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अर्चना के पति जितेंद्र कानपुर देहात में पार्षद हैं। अर्चना के ससुर कैलाश यादव भी पुलिस से रिटायर हैं। सभी अपने घर में किरायेदारी पर रहते थे। कैलाश यादव का कहना है कि मेरी बहू अर्चना खाना बना रही थी। फिर आरोपियों ने उस पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी। महिला सैनिक उषा का पति अवनीश यहां किराएदार था, उसने ऐसा कृत्य क्यों किया, यह ज्ञात नहीं है। मेरी बहू और दो मासूम बच्चे जले हैं जिसमें बेटी अक्षिता की मौत हो गई है।

एसएसपी कानपुर देहात केशव चौधरी का कहना है कि आरोपी ने खाना बनाते समय पेट्रोल फेंक दिया और आग लगा दी। वह महिला किराएदार थी। साथ ही, वह महिला सैनिक का पति है, उसका भी एक्सीडेंट हो चुका है। घटना के सही कारण का पता नहीं चल पाया है। वैसे, यह पता चला है कि आरोपी दो-तीन दिनों से कुछ अवसाद का शिकार था। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसएसपी का यह भी कहना है कि महिला सिपाही घटना के समय थाने में ड्यूटी पर थी।

केशव चौधरी ने कहा कि खाना बनाते समय आरोपियों ने पेट्रोल फेंक दिया और आग लगा दी। उसका भी एक्सीडेंट हो गया है। घटना का सही कारण अभी तक ज्ञात नहीं है। वैसे, यह पता चला है कि आरोपी दो-तीन दिनों से कुछ अवसाद का शिकार था। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में मासूम बच्ची की मौत हो गई है। लेकिन सबसे बड़ा रहस्य यह है कि महिला के परिवार का कहना है कि आरोपी के साथ कोई विवाद नहीं था। वह शांत था। ऐसे में वह महिला और उसके बच्चों को आग क्यों लगाएगा, यह जांच के बाद ही पता चलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER