कोरोना अलर्ट / स्पेन में लॉकडाउन से परेशान महिला का टूटा सब्र, कपड़े उतारकर किया हंगामा

AajTak : Apr 16, 2020, 10:47 AM
स्पेन:  दुनियाभर में लोग अब कोरोना वायरस की वजह से लगाए गए लॉकडाउन से परेशान होने लगे हैं। लोग घरों से बाहर निकलना चाहते हैं। लेकिन प्रतिबंधों के कारण नहीं निकल पाते। स्पेन में एक महिला ने पहले तो लॉकडाउन तोड़ा। जब पुलिस उसे पकड़कर कोर्ट ले गई तो उसके बाद उसने सारे कपड़े उतारकर खूब हंगामा किया। 

स्पेन में लॉकडाउन को लेकर बेहद कड़े कदम उठाए गए हैं। किसी को भी बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। लेकिन इस 41 वर्षीय महिला से घर में रहना बेहद नागवार गुजरा। उसने लॉकडाउन के नियम तोड़कर घर से बाहर निकल आई। 

लेकिन इस महिला ने और कोई गलत काम नहीं किया। वह घर से निकली और टोरेमोलिनोस इलाके में काम कर रहे मेडिकल स्टाफ की हौसला अफजाई के लिए सड़क पर खड़ी होकर तालियां बजा रही थी। 

तभी पुलिस उसे उठाकर कोर्ट ले गई। कोर्ट ने उस महिला को जमानत पर हिदायत देते हुए रिहा कर दिया। लेकिन कोर्ट से बाहर आते ही महिला ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और हंगामा करने लगी। 

इस बीच वह पुलिस की कार पर भी चढ़ गई। इसके बार पुलिस वालों ने उसे घेर कर पकड़ा। वह कपड़े पहनने को तैयार नहीं थी। फिर मजबूरी में पुलिस वालों को उसे कपड़े में लपेटकर एक एंबुलेंस में डालकर घर भेजना पड़ा। 

स्पेन में इस समय कोरोना वायरस की वजह से 1।77 लाख से ज्यादा लोग बीमार है। इसके अलावा 18,579 लोगों की मौत हो चुकी है। स्पेन मौतों और संक्रमित लोगों के मामले में दुनिया में दूसरे स्थान पर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER