राज्य / महिला का आरोप: खाना देने आया था जौमेटो डिलीवरी बॉय, पालतू कुत्ता चोरी कर ले गया

AajTak : Oct 09, 2019, 05:16 PM

पुणे | डिजिटल और फटाफट के इस ज़माने में फूड डिलिवरी ऐप्स ने धमाका किया हुआ है, हर कोई अब इसी के सहारे अपनी पेटपूजा कर रहा है. लेकिन महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक कपल ने जब जौमेटो से खाना मंगाया तो जो फूड डिलीवरी बॉय खाना देने आया, तो वह उनका पालतू कुत्ता ही चुरा कर ले गया. कुत्ते (डोट्टू) की मालकिन वंदना शाह ने ट्विटर पर इसकी शिकायत की है, लोग भी गुस्से में हैं और जौमेटो को इसपर जवाब भी देना पड़ा.

पुणे के कार्वे रोड पर रहने वालीं वंदना शाह ने सोमवार दोपहर को जौमेटो से खाना मंगाया. जब डिलीवरी मैन तुषार घर पर खाना देने आया तो कपल घर के अंदर था और कुत्ता बाहर खेल रहा था, लेकिन जब उन्होंने बाद में देखा तो कुत्ता वहां पर नहीं था. और जब सीसीटीवी फुटेज चेक की तो खुलासा हुआ कि जौमेटो का डिलीवरी मैन ही उसे अपने साथ ले गया.

वंदना की ओर से इस मामले में पुलिस में शिकायत कर दी गई है, क्योंकि मामला डिलीवरी बॉय से जुड़ा है. जो लगातार लोगों के घरों में जाते रहते हैं. वंदना के मुताबिक, तुषार ने कबूल भी कर लिया है कि कुत्ते को वह उठा कर ले गया है और वह उसे अपने गांव भेज रहा है.

इस मामले पर जौमेटो ने भी जवाब दिया है. जौमेटो की ओर से कहा गया है कि ये बिल्कुल भी बर्दाश्त के बाहर है, हम आपसे जल्द ही संपर्क करेंगे और मामले को सुलझाने में मदद करेंगे.

इस मामले में सोशल मीडिया पर पूरा गुस्सा कर रहा है और इस तरह के व्यवहार के लिए जौमेटो डिलीवरी बॉय की भरपूर आलोचना कर रहा है. लोग लिख रहे हैं कि इस मामले में पुलिस को सख्ती से निपटना चाहिए, इसके अलावा लोग इस बारे में Peta को भी लिख रहे हैं.