अपराध / चिल्ड्रन पार्क में महिला का शव मिला, गमले से सिर कुचलकर की हत्या

Dainik Bhaskar : Oct 09, 2019, 03:57 PM

अलवर | भिवाड़ी के फूलबाग थाने के समीप स्थित रीको के चिल्ड्रन पार्क में बुधवार सुबह एक महिला का सिर कुचला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला पार्क में ही अपने परिवार के साथ रहती थी। पुलिस प्रथम दृष्टया पूरे मामले को हत्या मान कर जांच कर रही है। मौके पर एफएसएल टीम को भी साक्ष्य जुटाने के लिए बुलाया गया।

भिवाड़ी सीओ हरिराम कुमावत ने बताया की रीको चिल्ड्रन पार्क में बिहार के सिवान जिले का निवासी लक्ष्मण अपने परिवार के साथ पिछले 14-15 साल से रह रहा है। लक्ष्मण की पत्नी ममता (42) मंगलवार रात करीब 11:30 बजे कचरा डालने पार्क में गई थी, जो लौटी नहीं। सुबह उसका शव पार्क में ही लहूलुहान हालत में मिला। शव के समीप सीमेंट का एक गमला मिला जिससे सिर को कुचलकर महिला की हत्या करने का अंदेशा जताया जा रहा है। लक्ष्मण अपने परिवार के साथ पार्क में बने एक छोटे से कमरे में रहता रहा है और मजदूरी करके के परिवार का पालन पोषण करता है। मामले के खुलासे के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है।

सुबह पता चला

लक्ष्मण ने बताया कि परिवार उसके परिवार में एक बेटा तथा रिश्तेदार की छोटी बच्ची है। रात को घर का काम खत्म कर कचरा फेंकने गई थी। तब तक वे सब सो चुके थे। सुबह उठने पर ममता वहां नहीं मिली। खोजने पर उसका शव पार्क में मिला।