Shocking Video / हजारों फुट की ऊंचाई पर झूला झूल रही थीं महिलाएं, अचानक टूट गई जंजीर...

Zoom News : Jul 15, 2021, 08:04 AM
नई दिल्ली: कई बार बहुत रोमांचक (Adventurous) होना भी खतरे से खाली नहीं होता है। अब तक आपने ऐसे कई किस्से सुने होंगे, जिनमें झूला झूलते हुए लोग हादसे (Accident) का शिकार हो जाते हैं। हाल ही में एक खतरनाक वीडियो (Dangerous Video) वायरल (Viral Video) हुआ है। यह वीडियो रूस (Russia) के दागिस्तान (Dagistan) का बताया जा रहा है। इस वीडियो (Shocking Video) में दो महिलाएं एक बहुत बड़े हादसे का शिकार होते हुए बची हैं।


6300 फुट ऊंचाई पर टूटी झूले की जंजीर

यह शॉकिंग वीडियो (Shocking Video) अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। जहां कुछ लोग दोनों महिलाओं की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ इस तरह के झूलों और एडवेंचर (Adventure) से दूर रहने की सलाह भी दे रहे हैं। इस वीडियो (Adventure Video) में झूले पर बैठी हुई दो महिलाएं नजर आ रही हैं। यह झूला 6300 फुट ऊंचाई पर है। अचानक झूले की एक तरफ की जंजीर टूट जाती है।

दृश्य देख थम गईं सांसें

जब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को देखकर ही लोग घबरा रहे हैं तो जरा सोचिए कि जो लोग इस दुर्घटना के चश्मदीद गवाह रहे होंगे, उनका क्या हाल हुआ होगा। झूले की एक तरफ की जंजीर टूटने पर दोनों महिलाएं चट्टान की तरफ खिसकने लग जाती हैं। यह तो अच्छा हुआ कि समय पर वहां मौजूद लोगों ने उन महिलाओं को बचा लिया वर्ना बहुत बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

महिलाओं को आईं मामूली खरोंचें

यह हादसा जितना भयानक था, उस हिसाब से महिलाएं बिल्कुल सुरक्षित हैं। दोनों महिलाओं को मामूली खरोंचें आई हैं। लेकिन अब इलाके के लोग इस तरह के खतरनाक झूले को वहां से हटाने की मांग कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER