कानपुर / प्रेमी को पाने के लिए नरमुंडों की पूजा करके तंत्र साधना करती महिला, ऐसे हुआ खुलासा

Zoom News : Dec 09, 2020, 05:01 PM
यूपी के कानपुर में आज तंत्र-मंत्र के कई मामले सामने आ रहे हैं। कई महिलाएं इस अंधविश्वास में फंसती हुई नजर आती हैं। यदि किसी महिला के बच्चे नहीं होते हैं, तो मासूम बच्चे को शरीर से बाहर निकाल दिया जाता है और महिला अपने प्रेमी को पाने के लिए नर्मुंदों की पूजा करके तंत्र की पूजा शुरू कर देती है।कानपुर पुलिस ने अपने प्रेमी अशोक को पाने के लिए एक नहीं बल्कि कई सालों से तंत्र साधना कर रही महिला गीता देवी को गिरफ्तार किया, लेकिन जब इस तंत्र-मंत्र से कोई हल नहीं निकल पाया, तो उसने रविवार को रात में सभी चार नर्मुनदास उनके घर के बाहर कचरे में फेंक दिया गया।

सोमवार को, जब लोगों ने चार नर्मदानों को एक साथ पड़ा देखा, तो चारों ओर दहशत फैल गई। कानपुर में कुछ दिन पहले, घाटमपुर में एक नाबालिग लड़की की हत्या कर दी गई थी और उसका भोजन निकाला गया था। इससे पुलिस भड़क गई। जब पुलिस ने इलाके में पूछताछ की, तो इलाके की गीता देवी की तंत्र साधना का खुलासा हुआ। पुलिस का कहना है कि गीता ने अपने प्रेमी को वश में करने के लिए सभी चार नर्मंडों के साथ तंत्र साधना की।

गीता पनकी की काशीराम कॉलोनी में रहती है। उनके पति मोहन की मौत हो गई थी। इसके बाद, वह अशोक के साथ प्यार में पड़ गई और उसके साथ रहने लगी, लेकिन चार साल पहले, अशोक ने दूसरी महिला से शादी कर ली। तब से गीता अशोक को पाने के लिए कई तरह के उपाय कर रही है।

इस कारण से, वह अपने एक स्वीपर राम मनोहर से मिले, इसलिए उन्होंने राम मनोहर से पांच हजार में चार नार्मनड खरीदे। राम मनोहर का कहना है कि उन्होंने रेत के खदान में सभी चार नर्मुनड्स पाए थे, जिन्हें मैंने यह सोचकर उठाया था कि मैं उन्हें बाजारों में तंत्र-मंत्र का नाटक दिखाकर पैसे कमाऊंगा

राम मनोहर ने बांदा में किसी जगह पर इस तरह की हरकत की, लेकिन ज्यादा आमदनी नहीं हुई, इसलिए उन्होंने नर्मदुओं को गीता को बेच दिया। वैसे, गीता अपने घर में नर्मुंदों की पूजा इतनी गोपनीयता से करती थी कि उनके पड़ोसी भी उन्हें कभी तंत्र-मंत्र करते नहीं देख सकते थे। अब पूरे इलाके में हकीकत सुनकर लोगों में दहशत फैल गई है।

इस संबंध में कानपुर के एसपी पश्चिम डॉ। अनिल कुमार का कहना है कि सोमवार को पनकी में चार नार्मनड पाए गए थे। जब इसकी जांच की गई तो यह काफी पुराना प्रतीत हुआ। जांच में महिला की तंत्र साधना का पता चला जो उसके प्रेमी से अलग हो गई थी। महिला ने बांदा के राम मनोहर से पांच हजार में नर्मुंद खरीदा, लेकिन जब कब्जा करने में कोई सफलता नहीं मिली, तो उसने उन्हें फेंक दिया। पुलिस ने महिला और राम मनोहर को गिरफ्तार कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER