राजस्थान / डिलिवरी अड्रेस में लिखा- मंदिर के सामने आते ही फोन करना, फोटो वायरल

AajTak : Jul 11, 2020, 08:52 AM
Kota: जब किसी डिलिवरी बॉय को अपना अड्रेस बताना हो या फिर उसे ये समझाना हो कि आपके सामान को किस पते पर छोड़ना है तो ये काफी मुश्किल हो जाता । इससे निपटने के लिए कई लोगों ने बेहतरीन रास्ता निकाल लिया है वह भी काफी मजेदार है । कोटा के एक व्यक्ति ने इस मुद्दे को हल करने का एक अनूठा तरीका खोजा । उसने डिलिवरी अड्रेस पर लिख दिया कि 'चौथ माता मंदिर के सामने आते ही फोन लगा लेना' ।

इस पैकेज पर लिखे अड्रेस को पार्सल पहुंचाने के लिए 'सटीक पता' कहना चाहिए । अड्रेस बॉक्स में व्यक्ति ने लैंडमार्क की बजाय अनूठे तरीके से अपनी बात रखी । उन्होंने अड्रेस में एक मंदिर के नाम का उल्लेख किया है । इस तरीके से डिलीवरी बॉय शायद बिना किसी परेशानी के पहुंच सकेगा । हालांकि, उन्होंने आगे यह भी कहा, 'मंदिर पर आने के बाद फोन कर लेना मैं आ जाउंगा ।'

ये तस्वीर ट्विटर यूजर मंगेश पंडितराव ने साझा की है । उन्होंने लिखा है कि 'भारतीय ईकामर्स अलग है' । तब से यह ट्वीट लगातार वायरल हो रहा है । जिसके बाद से कई लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं ।

वहीं, इस अड्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है । तस्वीर में अड्रेस लिखने के स्थान पर नाम और पैकेज पहुंचाने के तरीके को बताया जा रहा है या हमें इसे डिलीवरी निर्देश कहना चाहिए? ऐसे ही कई मजेदार डिलिवरी अड्रेस इंटरनेट पर वायरल हुए थे । एक ने लिखा कि ऑर्डर कैंसिल ही होना है तो अड्रेस क्या लिखना ।

लोगों ने पार्सल पहुंचाने के लिए अपने अपने तरीके से पते दिए हैं । ऐसे ही गाजियाबाद के एक व्यक्ति ने लैंडमार्क की बजाए उसमें लिखा, 'मान लीजिए अगर हम अगर घर पर न हों तो आप लेंडलॉर्ड को देना ।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER