Viral News / इस महिला की उम्र सुनकर आप चौंक जाएंगे, बेटे की गर्लफ्रेंड समझते है लोग

Zoom News : Jan 20, 2021, 06:09 PM
लॉस एंजिलस। क्या आप तस्वीर में दिख रही महिला की उम्र का अंदाजा लगा सकते हैं? हम आशा करते हैं कि आप भी सोच में पड़ गए होंगे। लॉस एंजिल्स की इस महिला की उम्र का अनुमान लगाना बच्चों का काम नहीं है। इस महिला को देखकर अच्छे-अच्छे लोग भी धोखा खा जाते हैं। तस्वीर में बेहद फिट और हॉट दिख रही इस महिला का नाम लेस्ली कारलटन है। लेस्ली को दिखने में लगभग 35-40 साल लगते हैं, लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि लेस्ली का सबसे बड़ा बेटा 44 साल का है और लेस्ली खुद 62 साल का है। लेस्ली की उम्र जानकर आप भी हैरान हो गए ना! लेस्ली का कहना है कि जब वह लोगों को उसकी सही उम्र बताती है, तो कोई भी उस पर विश्वास नहीं करता है

लेस्ली कार्लटन अपना अधिकांश समय अपने बच्चों के घर बाली, इंडोनेशिया और लॉस एंजिल्स में बिताती हैं। लेस्ली ने कहा कि वह 17 साल की उम्र में पहली बार मां बनीं। 2 साल बाद, उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया।

लेस्ली ने कहा कि हाईस्कूल में पढ़ते हुए उनकी शादी 16 साल की उम्र में हो गई। जब लेस्ली अपने बेटों के साथ कहीं जाती है, तो लोग उन्हें बेटों की गर्लफ्रेंड मानते हैं, जबकि अब वह अपने बेटों के बच्चों की दादी बन गई हैं।

लेस्ली कार्लटन वाले लोग अब बुजुर्गों की तरह दिखते हैं। उसे गर्व है कि वह अभी भी युवा महिलाओं के साथ प्रतिस्पर्धा करती है। वह अपनी पोतियों की मजबूत दादी बनकर बहुत खुश हैं।

लेस्ली ने कहा कि उन्होंने 30 साल की उम्र में खेलना शुरू किया था। उन्होंने स्कीइंग शुरू की और उसके बाद जूडो-केट में उन्होंने ब्लैक बेल्ट भी हासिल किया। इसके अलावा उन्होंने वेटलिफ्टिंग में भी हाथ आजमाया।

इतनी उम्र में भी युवा रहने की बात पर, लेस्ली ने कहा कि वह खाना खाती है और अच्छी नींद लेती है। अपनी फिटनेस और सुंदरता को बरकरार रखने के लिए वह कम भोजन, आटा और चीनी का सेवन करती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER