केरल / युवक ने एक शख्स के प्राइवेट पार्ट को दांत गड़ा कर काटा, किया गया फिर इमरजेंसी सर्जरी में रीअटैच

Zoom News : Feb 08, 2021, 05:51 PM
केरल में एक विचित्र घटना में, एक व्यक्ति के निजी भाग पर एक युवक ने अपने दाँतों को काटकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, घटना कुन्नाथुर में हुई। यहां बार में, 28 वर्षीय युवा शरीफ ने गुस्से में 55 वर्षीय सुलेमान पर हमला किया और उसका निजी हिस्सा काट दिया।

पुलिस ने शरीफ को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, सुलेमान को त्रिशूर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सुलेमान के प्राइवेट पार्ट को आपातकालीन सर्जरी के साथ बदल दिया गया था।

शरीफ पेरुम्बदप्पु का निवासी है। वहीं सुलेमान का प्रवास पुन्नुकावु में है। यह घटना शनिवार रात की है। बार तक पहुंचने वाली ऑटो टैक्सी में शरीफ के टक्कर मारने से पहले ही एक कार खड़ी थी।

इसके बाद झगड़ा शुरू हो गया। इस स्थिति में, शरीफ बहुत आक्रामक हो गए। लोगों ने उस पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन वह सभी पर हमला करता रहा। इस दौरान उन्होंने सुलेमान के प्राइवेट पार्ट को दांतों से काट दिया।

शरीफ पर काबू पाने की कोशिश के दौरान बार मालिक और अन्य कर्मचारियों को भी चोट लगी। पुलिस का कहना है कि शरीफ ने अतीत में भी इसी तरह का नशा किया है। पहले की एक घटना में, अदालत ने उसे कड़ी चेतावनी दी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER