रिश्तों को किया शर्मसार / युवक ने बुआ की 5 साल की मासूम बेटी से किया बलात्कार, CCTV से हुआ खुलासा

Zoom News : Jan 20, 2021, 03:43 PM
हरियाणा के फतेहाबाद से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने घर में अपनी चाची की 5 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। बच्चे के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

पुलिस का कहना है कि 20 वर्षीय युवक 15 दिनों के लिए अपनी मौसी के घर आया था। इस दौरान उसने लड़की के साथ दो बार बलात्कार किया। जब लड़की ने अपने पिता को इस बारे में बताया, तो उसने घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया और पूरे मामले से पर्दा उठा। फिर तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

परिवार के सदस्यों का कहना है कि आरोपी युवक मोटर मैकेनिक का काम सीखने के लिए सिरसा से फतेहाबाद में अपनी मौसी के घर आया था। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों परिवारों के बीच शांति बनाने के प्रयास किए। लेकिन लड़की के पिता ने कोई समझौता नहीं किया। पुलिस का कहना है कि युवक फरार है, उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। उसे जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

वहीं, फतेहाबाद के डीएसपी दलजीत बेनीवाल का कहना है कि फतेहाबाद के शिव नगर इलाके में 5 साल की बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है। ममेरा भाई घर पर छुट्टियां बिताने के लिए अपनी चाची के साथ यहां रहने आए थे। इस दौरान उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया। इस बात का खुलासा घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से हुआ। अब पीड़िता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER