शर्मनाक / युवकों ने हैवानियत की सारी हदें पार, महिला के प्राइवेट पार्ट में स्टील का ग्लास डाल किया गैंगरेप

Zoom News : Jan 09, 2021, 03:41 PM
Jharakhand: महिला अपराध को कम करने के लिए सरकारें बहुत सारे दावे करती हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है। एक के बाद एक देश के विभिन्न राज्यों से महिलाओं के साथ क्रूरता की खबरें आ रही हैं। यूपी के बदायूं में एक 50 वर्षीय महिला के साथ हैवानियत की घटना अभी तक पूरी नहीं हुई थी कि झारखंड के चतरा में एक 50 वर्षीय विधवा के साथ अपमान की घटना भी प्रकाश में आई है।

झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना प्रकाश में आई है। आरोप है कि तीन युवकों ने महिला से गैंगरेप किया। युवकों ने क्रूरता की सभी हदें पार कर दीं और महिला के प्राइवेट पार्ट में स्टील का ग्लास डाल दिया। गंभीर अवस्था में आई महिला को इलाज के लिए हंटरगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

हंटरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक प्रभारी डॉ। वेदप्रकाश ने कहा है कि पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि पीड़ित खतरे से बाहर है। स्थिति नियंत्रण में है। बताया जाता है कि चतरा का रहने वाला पीड़ित 50 साल का भी है। उसे विधवा कहा जाता है। हंटरगंज पुलिस ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इस संबंध में चतरा के पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा ने कहा कि तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

चतरा जिले के एसपी ने कहा कि नामजद तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी अभी भी फरार है। उन्होंने कहा कि फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबाव बना रही है। उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER