Crime / युवकों ने एक नाबालिग के पेट में कम्प्रेशर से प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी, फंट गई आंत, मौत

Zoom News : Mar 08, 2021, 08:29 AM
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत ने मामला चौंक गया। यहां चावल मिल में काम करने वाले युवाओं ने एक मामूली पेट में कंप्रेसर (वैक्यूम क्लीनर) से एक निजी हिस्से में हवा को भर दिया। नाबालिग को अनन फैनन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां वह उपचार के दौरान मर गया। एम्बुलेंस से अस्पताल लेते समय, नाबालिग ने घटनाओं और आरोपी का भी नाम दिया है। साथ ही, परिवार ने तीन दिनों बाद पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

यह मामला पुराणपुर कोटवाली के क्षेत्र में गुरुुनक चावल मिल का है। जहां 14 वर्षीय राजू (परिवर्तित नाम) कक्षा 9 के छात्र थे। उनके पिता ने कुछ दिन पहले चोट लगी थी, जिसके कारण घर को खर्च करना मुश्किल था। इस वजह से वह अपने पिता के बजाय गुरुुनक चावल मिल गए थे।

चावल मिल में, गांव के चार युवा भी काम करते थे। यह आरोप है कि गांव के दो युवाओं ने उसे एक मजाक में पकड़ा। बाकी ने उन्हें पकड़ लिया और वैक्यूम क्लीनर से अपनी निजी पार्टी में हवा भर दी, ताकि उसकी हालत खराब हो गई। अनन-प्रशंसक में, उन्हें पुरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को गंभीर देखा, उन्होंने जिला अस्पताल को संदर्भित किया।

जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने कहा कि हवा के कारण, उसकी आंत को तब्दील कर दिया गया था। डॉक्टरों ने नाबालिग का इलाज करने की कोशिश की, लेकिन अपनी हालत में सुधार करने के बाद, नाबालिग को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां वह उपचार के दौरान मर गया।

साथ ही, उसी गांव के कारण, समझौता समझौते के बाद आरोपी पर पीड़ित को कार्रवाई के लिए लोड नहीं किया गया था। दूसरी तरफ, एसपी का कहना है कि ताहरिर प्राप्त करने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। अंतिम संस्कार पूरा करने के बाद, परिवार ने शनिवार देर शाम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की। तीनों के खिलाफ गैर-जानबूझकर हत्या का मुकदमा चलाया गया है। मामले में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। वर्तमान में मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER