भरतपुर / खेत में खड़े ट्रेक्टर को लेकर विवाद में युवक को मारी गोली, मां व भाभी को भी लगी चोटें

News18 : Dec 09, 2019, 04:36 PM

भरतपुर।  राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur District) के कामां मेवात क्षेत्र के गांव पाई के जंगल में खेतों की सिंचाई के दौरान दो पक्षो में गेहूं के खेत मे खड़े हुए ट्रेक्टर को हटाने को लेकर कहासुनी के बाद एक पक्ष के द्वारा फायरिंग (Firing) कर दी गई।  गोली लगने के चलते युवक तारिक (Tarik) घायल हो गया। घायल युवक को जुरहरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।  युवक की हालत अधिक गंभीर होने के चलते उसे भरतपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।  घायल के भाई सद्दाम ने बताया कि उसका बड़ा भाई तारिक पुत्र बग्गुदीन खेत पर सिंचाई का कार्य कर रहा था। 

गोली चलाने वाले पक्ष ने जुटा ली भीड़

सद्दाम ने बताया कि पड़ोस के खेत मालिक ने उनके खेत मे अपने ट्रेक्टर को खड़ा कर रखा था, जिसे हटवाने के लिए कहा तो उनके साथ कहासुनी हो गई। कुछ देर में दूसरे पक्ष के लोगों ने अपने अन्य साथी लोगों को वहां बुला लिया, जहां उनकी तरफ से की गई फायरिंग में उसका भाई तारिक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

तीन लोगों को आई चोटें

पुलिस को घटना के संबंध में सूचना दी गई घायल तारिक को गंभीर हालात में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।  झगड़े में घायल तारिक सहित उसकी मां जैतूनी और भाभी सबिला व रिजवान को चोटें आई है।  उन्होंने बताया कि उक्त घटना की सूचना मिलने पर जुरहरा थाना के हेड कॉन्स्टेबल रविन्द्र सिंह ने अस्पताल पहुंच कर घायल एवं चोटिल लोगों से जानकारी ली है।  इस संबंध में समाचार लिखे जाने तक कोई भी मामला पुलिस में दर्ज नही हो पाया है।