IND vs AUS / ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले धनश्री वर्मा ने इस अंदाज में युजवेंद्र चहल को कहा गुडबाय

Zoom News : Nov 12, 2020, 11:06 AM
IND vs AUS: टीम इंडिया के धाकड़ गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) में काफी धमाल मचाया। उन्होंने 15 मैचों में 19.28 की औसत और 7।08 की इकॉनमी रेट से 21 विकेट हासिल किए हैं। वो इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में 5वें नंबर पर रहे।

आईपीएल के दौरान चहल की होने वाली दुल्हनिया धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) यूएई में ही मौजूद थीं। ये कपल अकसर एक दूसरे के साथ समंदर किनारे फुर्सत के पल बिताते थे। लेकिन अब मेगा टी-20 टूर्नामेंट खत्म होने के बाद अलविदा कहने का वक्त आ गया। चहल टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो गए।

सिडनी के लिए फ्लाइट पर सवार होते वक्त चहल ने वीडियो कॉल के जरिए धनश्री को 'गुडबाय' कहा। इस गेंदबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है, 'जल्द मुलाकात होगी।' इसके जवाब में धनश्री ने मुस्कुराते हुए 'Thumbs up' का इशारा किया है। धनश्री आईपीएल के बाद अब मुंबई में रहेंगी।

युजवेंद्र चहल और मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने 9 अगस्त 2020 को एक निजी समारोह में सगाई कर ली थी, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई थी। हालांकि अभी इस कपल ने शादी की तारीखों ता ऐलान नहीं किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER