Cricket / चहल ने दान किए 95 हजार, लोगों ने कहा- इतने में तो 1 वेंटिलेटर भी नहीं आता

Zoom News : May 09, 2021, 04:26 PM
Cricket | भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर का कहर जारी है। देश में लगातार चौथे दिन कोरोना के 4 लाख से अधिक नए मरीज सामने आए हैं। वहीं लगातार दूसरे दिन 4000 से ज्यादा लोगों की इसके चलते मौत हुई है। इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) देश की सेवा करने में जुट गए हैं। 

विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) अब लोगों की मदद करने के लिए सामने आए हैं और कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए रिलीफ फंड का अभियान शुरू किया है। इस फंड में भारत के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी दान किया है।

चहल ने दिया कोहली-अनुष्का का साथ

विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) की जोड़ी ने इस केटो अभियान में  2 करोड़ रुपए का दान किए और कहा कि वह 7 करोड़ रुपए इकट्ठा होने की उम्मीद कर रहे हैं। इस अभियान में भारतीय टीम और आरसीबी के साथी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने उनका साथ दिया है। चहल ने आगे आकर इस रिलीफ फंड में 95,000 रुपए का दान किया है। अपने दान के साथ युजवेंद्र चहल इस रिलीफ फंड में 10 सबसे शानदार दानकर्ताओं में से एक बन गए हैं।

यूजर्स करने लगे ट्रोल 

जैसे ही ये खबर फैली कि चहल (Yuzvendra Chahal) ने विराट और अनुष्का के फंड में 95 हजार रुपए दान किए हैं, तभी सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोग चहल की दान राशि पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

भारत में कोरोना का आतंक 

भारत को कोरोना महामारी की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है और पिछले कुछ दिनों से रोजाना संक्रमण के चार लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं। अहम दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है। इसके चलते रोज हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER