क्रिकेट / लोगों ने बदल डाला टीम इंडिया का जेंडर, रोहित से लेकर कोहली तक देखिये सबका फीमेल वर्जन

Jansatta : Jun 19, 2020, 01:47 PM
स्पोर्ट्स डेस्क | भारतीय क्रिकेट में जहां हार्दिक पांड्या अपने रोमांस और रॉकिंग अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं तो वहीं लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी शरारतों को लेकर लोगों का ध्यान खीचते हैं। चहल आए दिन ही सोशल अकाउंट पर कुछ न कुछ ऐसा शेयर करते हैं जिसे बिना देखे कोई नहीं रह सकता। हाल ही में चहल ने रोहित शर्मा की ऐसी तस्वीर में जिसमें वे एक महिला के रूप में दिख रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में चहल का नाम रोहित की जगत रोहिता शर्मा लिखा है। इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर न सिर्फ चहल का बल्कि पूरी क्रिकेट टीम के ही जेंडर बदल डाले। तस्वीरों में देखिए फैंस ने कैसे लिए चहल के मजे।

ट्वीटर पर लोगों ने किसी ऑनलाइन एप की सहायता से टीम का ही कायाकल्प कर दिया। पहले नंबर पर रोहित शर्मा, दूसरे पर कोहली, तीसरे पर शिखर धवन, चौथे पर लोकेश राहुल, पांचवे पर महेंद्र सिंह धोनी, छठवें पर ऋषभ पंत, सातवें पर हार्दिक पांड्या सहित रवींद्र जडे़जा, मोहम्मद शमी और लास्ट लाइन में चहल को भी देख सकते हैं।

क्रिकेट फैंस ने रोहित फोटो फीमेल लुक में बनाने के बाद चहल पर कई मीम बनाए हैं। इसमें चहल फीमेल लुक में घर में दीपक जलाते दिख रहे हैं।

चहल की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वे एक खूबसूरत लेडी के लुक में दिख रहे हैं।

टीम इंडिया पर ऐसे कई मीम लोग कर रहे हैं। तस्वीर में धोनी और रोहित बिंदी लगाए दिख रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER