Cricket / युजवेंद्र चहल ने बताया कि कैसे धनश्री से प्यार हुआ, डांस क्लास में शुरू हुई लव स्टोरी, वीडियो

Zoom News : Nov 07, 2020, 07:44 AM
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया है। इस साल अगस्त में, चहल ने अपने रोका समारोहों की तस्वीरें साझा की और प्रशंसकों के साथ अपने संबंधों के बारे में जानकारी साझा की। युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा एक डॉक्टर और YouTuber होने के अलावा एक कोरियोग्राफर हैं। चहल सगाई से पहले धनश्री वर्मा के साथ कई ज़ूम सत्रों में सक्रिय रहे हैं। वर्तमान में, वह आईपीएल के लिए धनश्री चहल के साथ यूएई में हैं और आरसीबी का समर्थन कर रहे हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के साक्षात्कार का एक वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो में चहल, धनश्री के साथ अपनी प्रेम कहानी साझा कर रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान चहल ने बताया कि डांस क्लास के दौरान उनकी और धनश्री की दोस्ती और प्यार कैसे बढ़ा।

युजवेंद्र चहल ने वीडियो में बताया कि मैं बचपन से डांस सीखना चाहता था। भांगड़ा और सब कुछ। एक-दूसरे को जानने के ढाई महीने बाद, मैंने अपने रिश्ते के बारे में अपने परिवार को बताया। दो महीने डांस क्लास के बाद, मैंने अपने परिवार से कहा कि मैं धनश्री से शादी करना चाहता हूँ। उसी समय, धनश्री ने युजवेंद्र चहल को नृत्य में 10 में से सात दिए, क्योंकि युजी काफी ईमानदार और मेहनती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER