Cricket / IPL के कैंसिल होने से पहले ही इसे छोड़ना चाहते थे चहल, सामने आई ये दर्दनाक वजह

Zoom News : May 22, 2021, 11:48 AM
आईपीएल 2021 को कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बढ़ते प्रभाव के चलते बीच में ही रोक दिया गया था। इस बड़ी लीग में लगातार खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्य कोरोना से संक्रमित हो रहे थे, जिसके चलते ये बड़ा फैसला लिया है। इसी बीच आरसीबी (RCB) के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आईपीएल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। 

पहले ही आईपीएल छोड़ना चाहते थे चहल 

विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी के युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कहा कि वो आईपीएल 2021 (IPL 2021) के सस्पेंड होने से पहले ही इस बड़ी लीग को छोड़ना चाहते थे। चहल ने कहा कि अगर आईपीएल को रोका नहीं गया होता तो वो इससे अपना नाम वापस ले लेते। बता दें कि आईपीएल के दौरान ही चहल का परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था। उनके पिता की तबियत काफी खराब थी। जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। 

चहल को होती थी चिंता 

चहल (Yuzvendra Chahal) ने बताया कि उन्हें आईपीएल (IPL) के दौरान उनके माता पिता की काफी चिंता होती थी, जिसके चलते लो अपना खेल पर फोकस तक नहीं कर पा रहे थे। चहल ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, 'जब मुझे पता चा कि माता-पिता की तबीयत काफी खराब है तो मैंने आईपीएल से ब्रेक लेने का सोचा था। मेरे लिए खेल पर ध्यान देना काफी मुश्किल हो रहा था। वो घर पर अकेले थे। 3 मई को उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया और कुछ दिनों बाद आईपीएल सस्पेंड हो गया।'

भारत में कोरोना का कहर 

भारत इस वक्त कोरोना (Coronavirus) के सबसे बुरे कहर से गुजर रहा है। देश में पिछले कुछ दिनों से 2 लाख से ज्यादा लोग इस महामारी से संक्रमित हे रहे हैं। इतना ही नहीं मरने वालों का आंकड़ा भी रोज 3-4 हजार पार कर ही रहा है। जरूरी दवाईयों और ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी के चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER