बॉलीवुड / धनाश्री वर्मा ने लहंगा पहन 'परी हूँ मैं' पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

Zoom News : Jan 13, 2021, 09:59 AM
बॉलीवुड: भारत के मशहूर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने डांस को लेकर अकसर चर्चा में बनी रहती हैं। धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचाते हैं, साथ ही जमकर वायरल भी होते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह पिंक और ग्रे कलर का लहंगा पहन परी हूं मैं पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख 80 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) वीडियो में ट्रेडिशनल लुक अपनाए जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके डांस स्टेप के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस, एनर्जी और स्टाइल भी कमाल का लग रहा है। युजवेंद्र चहल की पत्नी के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए धनाश्री वर्मा ने लिखा, "परी हूं मैं।।।" बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धनाश्री वर्मा के वीडियो और उनके अंदाज ने इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो। इससे पहले उनका एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह दुल्हन बनकर डांस करती हुई दिखाई दे रही थीं।

बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और युजवेंद्र चहल ने बीते दिसंबर माह में ही शादी की है। उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सगाई से लेकर हल्दी, फेरे, रिसेप्शन और कई रस्मों से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे। युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा ने इसी साल अगस्त माह में सगाई की थी। जहां युजवेंद्र चहल ने अपने खेल के अंदाज से लोगों का दिल जीता है तो वहीं धनाश्री वर्मा ने अपने डांस से खूब पहचान बनाई है। धनाश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक डेंटिस्ट भी हैं और यू-ट्यूब पर भी उनके करीब 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER