विशेष / सोशल मीडिया पर viral हुआ Zomato के डिलीवरी बॉय का गाना - गोरी तेरा गांव बड़ा प्यारा - आप भी सुनिए

India TV : Aug 18, 2019, 06:40 PM

प्रतिभा और हुनर किसी के मोहताज नहीं होते। Zomato के एक डिलीवरी बॉय का गाना इन दिनों इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल viral हो रहा है। डिलीवरी बॉय जब एक घर में डिलीवरी करने गया तो कस्टमर की रिक्वेस्ट पर उसने चितचोर फिल्म का गीत गोरी तेरा गांव बड़ा प्यारा...गाया। कस्टमर ने इस वीडियो को रिकॉर्ड करके इंटरनेट पर अपलोड कर दिया जिसे काफी सराहा जा रहा है। 

मामला गुवाहाटी का  है यहां जोमेटो का डिलीवरी बॉय प्रांजित होलोई स्थानीय निवासी अनिर्बन चक्रवर्ती के घर खाने की डिलीवरी करने गया था। अनिर्बन ने खाना ऑर्डर करते वक्त डिलीवरी बॉय का प्रोफाइल देखा था जिससे  पता चला कि वो गाने का शौकीन है और सिंगर बनना चाहता है। 

जब डिलीवरी बॉय प्रांजित खाना लेकर आया तो अनिर्बन ने उससे रिक्वेस्ट की कि वो एक गाना सुना दे। प्रांजित ने जब गाया तो अनिर्बन ने उसका वीडियो रिकॉर्ड किया औऱ सोशल मीडिया पर अपलोड किया। 

अनिर्बन ने लिखा - 'प्रेजेंटिंग प्रांजित होलोई...मैंने एप पर देखा कि वो सिंगर बनना चाहता है। मैंने प्लान किया गाना गवाया। वो काफी अच्छा गाता है, वीडियो शेयर कर रहा हूं। मैं अपील करता हूं कि सब देखें और सराहें ताकि वो अपने सपने पूरे कर सके।' 

इस वीडियो में वाकई प्रांजित की गजब की आवाज है। सोशल मीडिया पर लाखों की तादाद में लोग प्रांजित की मीठी आवाज को सुन रहे हैं। 

मालूम हो सोशल मीडिया की बदौलत ही पश्चिम बंगाल की रानू को भी नया सहारा मिला था। रानू ने एक रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गाया था। इसके बाद रानू को गाने के कई ऑफऱ मिले और उसका काया पलट भी हुआ।