Sex Scandal Case / PM मोदी को CM सिद्धारमैया ने लिखा खत, प्रज्वल रेवन्ना का ट्वीट-घबराओ मत, जल्द ही सच..

Zoom News : May 01, 2024, 05:54 PM
Sex Scandal Case: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर अनुरोध किया कि वे विदेश मंत्रालय और गृह मंत्रालय को हासन के सांसद और जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना को जारी किए गए राजनयिक पासपोर्ट को रद्द करने और कानून का सामना करने के लिए उनकी वापसी सुनिश्चित करने का निर्देश दें। इसके बाद हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने ट्वीट किया, "चूंकि मैं पूछताछ में शामिल होने के लिए बेंगलुरु में नहीं हूं, इसलिए मैंने अपने वकील के माध्यम से सी.आई.डी. बेंगलुरु को सूचित कर दिया है। सच्चाई जल्द ही सामने आएगी। बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना का 'अश्लील वीडियो' मामले में सामने आया है।

प्रज्वल रेवन्ना ने अपने वकील के जरिए SIT को लेटर भेजकर कहा है कि वो बेंगलुरू से बाहर हैं और उन्हें 7 दिन का समय चाहिए।

कर्नाटक के सीएम ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी

बता दें कि कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया की ओर से पीएम मोदी को चिट्ठी ऐसे समय पर लिखी गयी है, जब ठीक एक दिन पहले 30 मई को जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना और उनके सांसद बेटे प्रज्वल रेवन्ना को कथित सेक्स स्कैंडल केस में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने नोटिस जारी किया है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक दोनों को जांच के लिए एसआईटी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

महिला कुक ने दर्ज कराई थी एफआईआर

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना के घर पर काम करने वाली महिला कुक ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें यौन उत्पीड़न की बात कही गई थी। इस एफआईआर के दर्ज होने के बाद पिता एचडी रेवन्ना और उनके पुत्र प्रज्वल रेवन्ना पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354ए (यौन शोषण), 354डी (पीछा करना), 506 (धमकी) और 509 (महिला की गरिमा का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

केस दर्ज होने के बाद कहा जा रहा है कि प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर फरार हैं। कहा जा रहा है कि 26 अप्रैल को कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद वह विदेश चले गए हैं। प्रज्वल रेवन्ना हासन लोकसभा सीट से भाजपा-जेडीएस गठबंधन के उम्मीदवार हैं, जहां दूसरे चरण के तहत शुक्रवार को मतदान हुआ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER