Lok Sabha Elections / हाथरस सीट से सांसद राजवीर दिलेर का हुआ हार्ट अटैक से निधन- पार्टी ने नहीं दिया था टिकट

Zoom News : Apr 24, 2024, 07:44 PM
Lok Sabha Elections: यूपी की हाथरस लोकसभा सीट से सांसद राजवीर दिलेर का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. अलीगढ़ के वरुण हॉस्पिटल में उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 2019 में वो बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीते थे. हालांकि, इस बार पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया था. उनके निधन की खबर मिलते ही परिवार, पार्टी और समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई.

बताया जा रहा है कि सांसद अपने आवास पर थे. तभी अचानक तबियत बिगड़ी और वो बेहोश हो गए. ये देखकर वहां मौजूद लोग आनन-फानन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

ढाई लाख से अधिक वोटों से जीता था पिछला चुनाव

राजवीर पार्टी के वो सांसद थे जिनका नाम बीते चुनाव में रिकॉर्ड मतों से जीतने वाले प्रत्याशियों की लिस्ट में शुमार था. उन्होंने ढाई लाख से अधिक वोटों से जीत दर्ज की थी. हालांकि, इस बार पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दी. इस बार बीजेपी ने उनकी जगह राज्यमंत्री अनूप वाल्मिकी पर भरोसा जताया है.

‘मेरे बहुत प्रिय मित्र का दिल का दौरा पड़ने से निधन’

कैराना से बीजेपी सांसद प्रदीप चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर दिलेर के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने लिखा, मेरे बहुत ही प्रिय मित्र और बड़े भाई के समान हाथरस से सांसद राजवीर दिलेर जी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. इस दुखद समाचार से स्तब्ध हूं. भगवान उनके परिवारजनों को यह असहनीय दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

बीते शनिवार बीजेपी प्रत्याशी सर्वेश सिंह का हो गया निधन

बीते शनिवार मुरादाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह का निधन हो गया था. वो काफी समय से बीमार चल रहे थे. इस वजह से वो चुनाव प्रचार-प्रसार से भी दूर थे. हार्ट अटैक के चलते उन्होंने दिल्ली के एम्स दम तोड़ दिया था. पहले चरण (19 अप्रैल) के मतदान में उन्होंने वोट भी डाला था. इसके अगले ही दिन हुई उनकी मौत ने सभी को स्तब्ध कर दिया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER