Lok Sabha Election / कांग्रेस पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, बोले- मैंने पहले ही कहा था राहुल गांधी दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे

Zoom News : May 03, 2024, 12:32 PM
Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी दल प्रचार में जुटे हुए हैं। एक तरफ जहां कांग्रेस ने यूपी की दो सीटों पर प्रत्याशियों के नाम घोषित किए, जिसमें राहुल गांधी का भी नाम है। वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी पश्चिम बंगाल में जनसभाएं कर रहे हैं। बर्धमान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने आज कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी को रायबरेली से चुनाव लड़ाने पर भी उन्होंने तंज कसा। पीएम मोदी ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि राहुल गांधी दो जगहों से चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शहजादे वायनाड सीट हारने वाले हैं।

दशकों से चल रहा वोट जिहाद

पीएम मोदी ने आगे कहा कि इन वोट के भूखे लोगों की पहले 2 चरणों में लुटिया डूब चुकी है। अब ये खुलेआम एक नया खेल लेकर आए हैं। अब ये कहते हैं कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो। पीएम मोदी ने कहा कि जिहाद क्या होता है, ये हमारे देश के लोग भली-भांति जानते हैं। हमारे देश में दशकों से ये वोट जिहाद का खेल पर्दे के पीछे चलता था, चुपचाप चलता था। पहली बार वो इतने हताश और निराश हो चुके हैं कि अब वोट जिहाद की अब सार्वजनिक घोषणा कर रहे हैं। इसीलिए, वोट जिहाद की इस अपील पर कांग्रेस का शाही परिवार, TMC का परिवार और Left का परिवार चुप है। यानी INDI अलायंस के सारे चट्टे-बट्टे वोट जिहाद से सहमत हैं।

सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर कसा तंज

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि मैंने कहा था इनकी सबसे बड़ी नेता चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं करेंगी। वह डर के मारे भाग जाएंगी और वह भाग करके राजस्थान गईं और राज्य सभा में आईं। मैंने पहले ही बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हारने वाले हैं और हार के डर से जैसे ही वायनाड में मतदान समाप्त होगा वह दूसरी सीट खोजने लग जाएंगे। उनके सारे चेले-चपाटे कह रहे थे कि अमेठी आएंगे, लेकिन अब अमेठी से भी इतना डर गए कि वहां से भागकर रायबरेली में रास्ता खोज रहे हैं। ये लोग घूम-घूमकर सबको कहते हैं डरो मत। मैं भी आज उनको कहता हूं, और बड़े जी भर के कहता हूं, अरे डरो मत, भागो मत।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER