झज्जर जेल में भिड़े दो गुट / सफाई न करने पर हुआ झगड़ा, चम्मच व प्लेट से हथियार बना किया हमला, छह घायल

Vikrant Shekhawat : Apr 27, 2022, 03:32 PM
झज्जर में जिला कारागार दुलीना में अनिल गंजा व शेखर गैंग के सदस्यों के बीच खाना खाकर सफाई न करने के मामले को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों गुटों के तीन-तीन सदस्य घायल हो गए। घायलों को जेल प्रशासन की तरफ से सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल सामान्य अस्पताल पहुंच गया। 

वहीं जेल के डीएसपी अमित कुमार व झज्जर के डीएसपी राहुल देव सामान्य अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है। देर रात तक मामला दर्ज नहीं हो पाया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। 

जानकारी के अनुसार जिस स्थान पर अनिल गंजा गैंग के सदस्य रहते थे। वहां पर शेखर गैंग के सदस्यों ने बैठकर खाना खाया था और उन्होंने खाना खाने के बाद वहां पर सफाई नहीं की तो इसी बात को लेकर विवाद हो गया और जेल में चम्मच व प्लेट काटकर बनाए गए हथियारों से दोनों पक्षों ने आपस में हमला कर दिया। 

इसमें लूट, हत्या व हत्या के प्रयास के मामलों में जेल में बंद शेखर बुपनिया गैंग के अजीत बादली, अश्वनी निवासी अगवानपुर जिला सोनीपत, प्रीतम निवासी लांबा कोलावास चरखी दादरी घायल हो गए। जबकि अनिल गंजा गैंग के नीरज निवासी टांडा हेड़ी, विनोद निवासी गोच्छी जिला झज्जर, वीरेंद्र निवासी कबीर बस्ती चरखी दादरी घायल हो गए। घायलों का इलाज सामान्य अस्पताल में चल रहा है।

जिला कारागार में अनिल गंजा व शेखर गैंग के बदमाशों के बीच झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों के तीन-तीन सदस्य घायल हो गए हैं। सभी घायलों को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ममले की जांच कर रही है।  - रमेश कुमार, कार्यावाहक थाना प्रभारी सदर, झज्जर।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER