Women's Day / ट्रेंडी बैक ब्लाउज डिज़ाइन्स

Zoom News : Mar 08, 2023, 08:33 AM
Women's Day : हेल्लो फ्रेंड्स आप अपनी साड़ी के लुक को और बढ़ाना चाहते हैं तो उसे डिज़ाइनर ब्लाउज के साथ पहनें. आजकल डिज़ाइनर ब्लाउज में बैक डिज़ाइन्स काफी चलन में हैं, वो भी बो पैटर्न में. इसलिए आज आपके लिए लाये हैं ट्रेंडी बैक ब्लाउज डिज़ाइन्स .


1. डीप U शेप के साथ आप साड़ी के रंग से मिलते रंग का बो बनवाइए. इस डिज़ाइन को आप फुल प्रिंटेड साड़ी या बॉर्डर वाली साड़ी के साथ प्लेन रंग में बनवा सकती हैं. इस डिज़ाइन में बो फिक्स होता है और ब्लाउज का क्लोज़र बो के नीचे होता है.


2. इस डिज़ाइन में बो फिक्स नही होता है, ब्लाउज के बॉटम में बेल्ट होता है, जिसे आपको खुद बांधते हुए बो बनाना होता है. यह ब्लाउज का क्लोज़र भी होता है. आप यह ब्लाउज डिज़ाइन प्रिंटेड और बेल्ट प्लेन रंग का बनवाइए बहुत सुंदर लगेगा. यह डिज़ाइन आप जोर्जेट, शिफोन या लाइट वेट साड़ी के साथ बनवा सकती हैं.


3. त्रिकोनाकर शेप के इस ब्लाउज डिज़ाइन में दो क्लोज़र होते हैं, एक ऊपर और एक नीचे. इस डिज़ाइन में बो ऊपर क्लोज़र के साथ फिक्स होता है.


4. अगर आप आने वाले किसी फंक्शन में अपने आप को ट्रेडिशनल लुक के साथ साथ मोर्डेन लुक में देखना चाहती हैं तो यह डिज़ाइन आपके लिए परफेक्ट है.


5. आप यदि डीप नैक ब्लाउज पहनना पसंद नही करती हैं तो, इस सिंपल और ट्रेंडी डिज़ाइन को ट्राई कर सकती हैं. इस डिज़ाइन में सिंपल V शेप के साथ कॉन्ट्रास्ट में बो दिया गया है.


6. शादी या सगाई जैसे फंक्शन के लिए हैवी साड़ी के साथ यह डिज़ाइन ट्राई करें और सभी की तारीफ पायें.


7. लाइट वेट साड़ी जैसे नेट, शिफोन आदि के साथ यह डिज़ाइन ट्राई करके आप सुंदर और आकर्षित लगेंगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER